यूजर ने अर्जुन रामपाल का मजाक उड़ना चाह, फिर एक्टर ने भी मार दिया नहले पर दहला!


मायानगरी मुंबई में इन दिनों बहुत जोरों की बारिश हो रही है. ये समझ लीजिये कि पूरे शहर का जीवन अस्त-व्यस्त हुआ पड़ा है. मुंबई के लोगों को बारिश के साथ साथ शहर में हो रहे जल भराव से भी दो-चार होना पड़ रहा है.

लोग अपने आस पास के इलाकों की फोटो सोशल मीडिया में डाल कर शेयर कर रहे है. यही हाल बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का भी है हर कोई सोशल मीडिया में लगातार हो रही बारिश के बारे में अपनी आप बीती सोशल मीडिया में शेयर कर रहा है.

एक्टर अर्जुन रामपाल ने भी यही किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया. विडियो में देखा जा सकता था कि लगातार हो रही बारिश के कारण हर तरफ पानी भरा हुआ है और एक रेड मर्सडीज पानी में फंसी नजर आ रही थी.


उन्होंने इस विडियो शेयर करते हुए लिखा “केवल भारतीय कार ही इस मौसम में चल सकती हैं. सुरक्षित रहें.” बस फिर क्या था लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया.एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “क्या बकवास है तो आपने भी रेंज रोवर का प्रयोग करना छोड़कर मारूति ऑल्टो खरीद लो.” ट्रोलर की इस बात का जवाब देते हुए अर्जुन रामपाल ने लिखा, “यह वीडियो मेरी ऑल्टो से ही बनाया गया है.”


हालांकि, ट्रोलर और अर्जुन रामपाल की यह जंग यहीं नहीं रुकी. इसके बाद अर्जुन रामपाल के कमेंट का रिप्लाई देते हुए यूजर ने एक और कमेंट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “सरहाना करने लायक है. आप अपनी रेंज रोवर मुझे दान कर दो.”

मतलब लोगों ये समझ रहे थे कि ये कार उन्ही की है.पर वे ये विडियो अपनी कार में बैठकर बना रहे थे. अर्जुन रामपाल और यूजर की यह जंग खूब चर्चा में बनी हुई है.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें