रानू मंडल के गाने का ये कॉमेडियन उड़ा रहे थे मजाक, फिर लोगों ने भी दे डाली नसीहत!


रानू मंडल को तो आप सब जानते ही होंगे. इनका गान सोशल मीडिया में जब से वायरल हुआ है रातोंरात रानू इन्टरनेट सेंसेशन बन गयी. अगर आप नहीं जानते है तो हम आपको बता देते है.

कुछ समय किसी यात्री ने रानू का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया था, जिसमें वो रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गया गीत ‘एक प्यार का नगमा है’ गा रही थीं. लोगों को उनकी आवाज़ इतनी पसंद आई की उनका विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

और इतना वायरल हुआ कि उनका मुंबई से बुलावा आ गया.उन्हें एक रियलिटी शो में बुलाया गया. हिमेश रेशमिया ने उनका गान सुना और उनको अपनी आने वाली फिल्म ‘हैप्पी, हार्डी एंड हीर’ में भी गाने का मौका दे दिया. हिमेश के साथ रानू ने गाना ‘तेरी मेरी कहानी…’ गाना रिकॉर्ड किया. हिमेश ने उनका ये विडियो अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया . रानू का ये विडियो भी सोशल मीडिया में बहुत तगड़ी तरीकें से वायरल हुआ.


इतना वायरल की कुछ लोग ने तो इस विडियो का नक़ल बना कर टिकटॉक पर डाल दिया. और यही काम ओडिशा के एक कॉमेडियन एक्टर ने भी किया पर उसका ये काम किसी को पसंद नहीं आया. पापू पॉम पॉम के नाम से मशहूर कॉमेडियन तत्त्व प्रकाश सतपथी ने रानू जैसी ही साड़ी पहनी हुई थी. बालों ने विग लगाए हुए थे. साथ में उके बगल में एक आदमी खड़ा हुआ था जो हिमेश की तरह एक्टिंग कर रहा था.

बैकग्राउंड में ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना बज रहा था, और पापू पॉम पॉम उसी गाने की लिप-सिंक करने लगे. उनका ये विडियो देख लोगों को गुस्सा आ गया. सोशल एक्टिविस्ट लिंकन सुबुद्धि ने लिखा, “मुझे नहीं पता लेकिन मुझे लगता है कि पापु भाई को मनोरोग उपचार की आवश्यकता है. मैं उनसे जल्द से जल्द मनोचिकित्सक की मदद लेने का आग्रह करता हूं.”

वहीं लोगों का ये कहना था कि पॉम पॉम का ये विडियो बकवास लगा. लोगों ने इसे समय की बर्बादी बताया.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें