यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ जा रहे है लंदन


भोजपुरी एक्टर निरहुआ यानि दिनेश लाल यादव और यूट्यूब की क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे की वैसे तो अभी वेब सीरीज हीरो वर्दीवाला का खुमार चल रहा है. पर अब इन दोनों ने दर्शकों को लंदन घुमाने का सोचा है.पर इसके लिए आपको अपने नजदीकी सिनेमा घरों में जाना पड़ेगा. क्योकि इन दोनों की एक फिल्म रिलीज़ होने वाली है जिसका नाम है ‘निरहुआ चलल लंदन’ जो की 15 फरवरी को देशभर में रिलीज होगी.

इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक करीब 1 करोड़ बार यूट्यूब में देखा जा चूका हैं. जिससे आप ये मान के चल सकते हो की हर बार की तरह इस बार भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने कमल कर दिया हैं.आप को बताते चले की इससे पहले ये दोनों निरहुआ हिंदुस्तानी 2′ और ‘निरहुआ रिक्शावाला 2’ पर काफी धमाल मचा चुके है.

इस फिल्म की कहानी संतोष मिश्रा ने लिखी है तो वही इस फिल्म के निर्माण सोनू खत्री है.जिन्होंने बताया कि ‘निरहुआ चलल लंदन’ देसी स्टोरी के साथ नया लुक एंड फील देगी. यह एक शानदार ‘लव स्टोरी’ वाली पारिवारिक फिल्म है. इस फिल्म में भोजपुरी सिनेमा की परिपक्वता भी देखने को मिलेगी.” उन्होंने कहा कि फिल्म में सात रोमांटिक गाने हैं, जो बेहद कर्णप्रिय हैं. फिल्म की शूटिंग मुंबई, नेपाल और लंदन में हुई है. फिल्म मनोज टाईगर, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, किरण यादव, गोपाल राय, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान, सुषमा अधिकारी, रश्मि भाटिया, संतोष मिश्रा, सोनू खत्री भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

फिल्म के ट्रेलर को देखने से यही लगत है की दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आने वाली है.क्योकि इसमें देसी स्टाइल के साथ साथ देसी कहानी पर बनी इस फिल्म की उड़ान लंदन तक है, जो की भोजपुरी सिनेमा में पहली बार है.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें