अनुराग कश्यप की बेटी को मिली रेप की धमकी बोले– बताइए मोदी जी ऐसे फॉलोअर्स से कैसे निपटे


कल लोकसभा चुनवा में बीजेपी को मिली पूर्ण बहुमत के बाद फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया में अपनी बात राखी उन्होंने जहाँ पीएम को इस चुनाव में जीत की बधाई दी वहीँ अपनी चिंता भी जाहिर की.

अपने ट्वीट में अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी से एक सवाल किया. जिसको लेकर सोशल मीडिया में खूब चर्चा हो रही है.

दरअसल, अनुराग कश्यप आए दिन माजूदा मोदी सरकार का विरोध करते दीखते है ऐसे में गुरुवार को चुनाव परिणाम में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलने के बाद एक मोदी सपॉर्टर ने उनकी बेटी के लिए एक घिनौना कॉमेन्ट किया. जिस पर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से सवाल पूछा.

उन्होंने अपने ट्वीट में एक स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा – ‘नरेन्द्र मोदी सर, जीत के लिए आपको बधाई. सर, हमें यह भी बताएं कि आपके उन सपॉर्टर्स से कैसे निपटा जाए जो इस जीत का जश्न मेरी बेटी को धमकी देते हुए मना रहे हैं क्योंकि मैं आपका विरोधी हूं?’

इस ट्वीट पर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने अपना रिएक्शन दिया और उन्होंने अनुराग कश्यप से पूछा कि कही ‘ये स्क्रीनशॉट फोटोशोप तो नहीं है? ऐसा लगता है ये अर्बन नेक्स्सल द्वारा बनाया गया है . प्रधानमंत्री मोदी की छवि बिगाड़ने ने लिया’ उन्होंने ने ट्वीट किया.

पर उन्होंने एक और ट्वीट कर ये कहाँ कि अगर ये सच है तो इस बात की पूरी जांच होनी चाहिए.उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा.

इसके बाद अनुराग ने अशोक पंडित को गुस्से में कहाँ की ये पूरा मामला इंस्टाग्राम का है, उसमे चेक करिए. उन्होंने लिखा ‘इंस्टाग्राम में सर्च करों मुर्ख मेरी बेटी को उसमे धमकी मिल रही है गांडू’

इसके बाद पंडित में भी रिप्लाई किया उन्होंने लिखा- अपनी भाषा का ख्याल रखें मैंने तुरंत दूसरा ट्वीट कर इस बात की चिंता जताई है.

उन्होंने आगे लिखा- ये साफ़ नज़र आ रहा है कि बीजेपी और प्रधानमंत्री मोदी की जीत के बाद आप भौख्ला गए है. उन्होंने ट्वीट कर ये बाते बोली.

आप को बता दें – इन दिनों अनुराग कश्यप फिल्म सांड की आंख पर काम कर रहे है. इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर मुख्या किरदार में नज़र आएँगी.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें