अमिताभ की बदला ने बनाया रिकॉर्ड, वीकेंड में हुई इतनी कमाई


बॉलीवुड के महा नायक अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री तापसी पन्नू की फिल्म बदला ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार शुरुआत की. ये फिल्म लोगों के साथ साथ क्रिटिक को भी भेहद पसंद आ रही है.

सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी बदला स्पेन की एक फिल्म Contratiempo यानि द इन्विंसिबल गेस्ट की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. इस फिल्म ने पहले दिन 5 करोड़ 4 लाख रूपये का कलेक्शन किया है . वही शनिवार को 8 करोड़ 55 लाख रूपये की कमाई कर पाई. अगर बात करे रविवार की तो रविवार को भी काफी उछाला देखने को मिला रविवार को इस फिल्म ने करीब 9 करोड़ 61 लाख रूपये का कलेक्शन किया.

बताते चलें बदला लेने की इस कहानी को शुरू करने में दस साल लग गए. सुजोय घोष ने स्क्रिप्ट लिख रखी थी लेकिन उन्हें बदला नाम नहीं मिल रहा था क्योंकि ये टायटल किसी और निर्माता के पास था.

फिल्म की कहानी में तब अमिताभ बच्चन के साथ विद्या बालन थीं और तीसरे रोल के लिए नसीरुद्दीन शाह ने सहमति दी थी जो पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाले थे,लेकिन सब बदल गया. करीब 30 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म को 750 से 800 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है.

जिस तरीके के से फिल्म बदला लोगों को पसंद आ रही है उससे ये उम्मीद लगाई जा सकती है कि आने वाले हफ्तों में फिल्म की अच्छी कमाई करेगी.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें