सिंगर ‘बादशाह’ ने यूट्यूब पर बना दिया एक ऐसा रिकॉर्ड जो भुवन बम भी नहीं तोड़ सकते!


बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह अब यूट्यूब के बादशाह बन चुके है. वजह है उनका नया गाना जो की लोगों के सर चढ़ के बोल रहा है. ‘डीजे वाले बाबू’ के बाद उनका ये गाना सब से तेज़ी से वायरल हो रहा है. आप इस बात का अंदाज़ा इससे लगा सकते हो कि कुछ ही घंटो में बादशाह का ये नया गाना यूट्यूब पर तीसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा था.

हाल ही में बादशाह का नया गाना ‘पागल’ रिलीज़ हुआ. जिसके बाद ये गाना न केवल सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है, बल्कि एक वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बना चूका है. रिलीज़ के 24 घंटो के अंदर ही सब से ज्यादा बार देखे जाने वाला गाना बन गया है. यू-ट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को अब तक करीब 8 करोड़ 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बादशाह के इस गाने ने कोरियन के बैंड को भी पीछे छोड़ दिया है.


इस गाने के वर्ल्ड रिकॉर्ड बनने के बाद बादशाह ने इसकी ख़ुशी सोशल मीडिया में शेयर की. बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक विडियो शेयर किया इस विडियो में 75मिलियन प्लसव्यू इन 24 आवर लिखा हुआ था. विडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि ‘पागल’ के रिकॉर्ड के बारे में बताते हुए बादशाह ने लिखा ‘हमने कर दिखाया. ‘पागल’ पूरे विश्व में 24 घंटों में सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाला म्यूजिक वीडियो बन चुका है. जय हिंद. मुझे भारतीय होने पर गर्व है.’

आप को बता दें कि बादशाह का ये गाना सोनी म्यूजिक इंडिया’ के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. ये गाना अब पार्टी एंथम बनता जा रहा है. इस गाने को इतनी लोकप्रियता मिलने के बाद न केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री सोच में पड़ गयी है बल्कि पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें