साल 2019 में आने वाली इन फिल्मों का सभी को है बेसब्री से इंतज़ार


साल 2017 को खत्म होने में अब सिर्फ दो ही महीने रह गए हैं। इस साल बॉक्स ऑफिस ने हमें कुछ अच्छी फिल्में दी हैं। अगले साल 2018 में भी बॉलीवुड हमारे लिए कई फिल्में लेकर आएगा। लेकिन हम यहां आपको साल 2019 में रिलीज़ होने वाली कुछ फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका सभी को बेसब्री से इंतज़ार है। पर एंटरटेनमेंट के सुपर डोज़ के लिए आपको एक पूरा साल अभी वेट करना पड़ेगा।
तो ये है वो सात फिल्में जो 2019 में होंगी रिलीज़ और जिन से है बॉक्स ऑफिस को ढ़ेर सारी उम्मीद।

1. रितिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर की बेनाम फिल्म

यशराज फिल्म ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म के स्टारकास्ट के बारे में मीडिया को जानकारी दी है। इसके लिए यशराज फिल्म ने रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ को साइन किया है। वहीं बेफिक्रे गर्ल वाणी कपूर को रितिक के अपोजिट फीमेल लीड रोल के लिए साइन किया गया है। अब फिल्म की स्टारकास्ट देखकर तो यही लग रहा है कि साल 2019 की शुरुआत काफी धमाकेदार होगी जिसमें ढ़ेर सारा एक्शन और डांस देखने को मिलेगा। ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज़ होगी।

2. क्रैक – अक्षय कुमार

करीब सालभर पहले अक्षय कुमार और नीरज पांडेय ने अपनी अगली फिल्म ‘क्रैक’ का पोस्टर लांच कर इसकी जानकारी दी थी। लेकिन उसके बाद इसकी कोई खबर नहीं आई और जब सब ने ये मान लिया कि ये फिल्म किसी कारण से बंद हो गई है तो तभी इस फिल्म की रिलीजिंग डेट की घोषणा कर दी गई। ये फिल्म संभवतः 15 अगस्त 2019 को रिलीज़ होगी।

3. केसरी – अक्षय कुमार

ये फिल्म एक महाकाव्य युद्ध नाटक की कहानी पर आधारित है जिसे बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और जाने-माने निर्माता-निर्देशक करण जोहर लेकर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे और ये होली पर रिलीज़ होगी।

4. तानाजी – अजय देवगन

यह फिल्म अपनी वीरता के कारण सिंह के नाम से प्रसिद्ध शिवाजी महाराज के मराठा जनरल, तानाजी मालुसरे की जीवनी पर आधारित है। इसकी तैयारी जोरों पर है।

5. ब्रह्मस्त्र – रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन

इस फिल्म की स्टारकास्ट ही इस फिल्म को देखने का सबसे बड़ा कारण है। अयान मुख़र्जी की इस फिल्म पर सबकी नज़र है जो 15 अगस्त 2019 में रिलीज़ होगी।

6. किक 2

सलमान की फिल्म किक की सीक्वल का अनाउंसमेंट हो चुका है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म पहले से कई ज्यादा एंटरटेनिंग होगी और सलमान इस फिल्म में बिलकुल नए और अलग अंदाज़ में नज़र आएंगे। वैसे तो फिल्म में लीड एक्ट्रेस के नाम का खुलासा अभी नहीं किया गया है लेकिन इस रोल के लिए जैकलिन के नाम की चर्चा है।

7. शिद्दत

ये एक मल्टी स्टारर ड्रामा है जिसके लिए वरुण धवन, अलिया भट्ट, संजय दत्त, श्रीदेवी, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा के नामों की चर्चा है। ये फिल्म अभी भी डिस्कशन फेज में है और अगर ये स्टारकास्ट फाइनल होती है तो ये फिल्म निश्चित रूप से दर्शकों पर अपना असर छोड़ेगी।

हमें कमेंट कर जरुर बताएं कि आप किस फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा उत्साहित हैं।


अपने विचार साझा करें


शेयर करें