बॉलीवुड एक्टर्स से ज्यादा कमाते हैं ये टीवी आर्टिस्ट्स, इनकी कमाई जान रह जाएंगे आप हैरान


बॉलीवुड के सितारों के पास नाम, दौलत-शौहरत और हर सुख-सुविधा होती है। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि टीवी इंडस्ट्री के कुछ कलाकार बॉलीवुड सितारों से भी ज्यादा कमाते हैं। तो चलिए मिलते हैं उन सितारों से जिन्होंने कमाई के मामले में बॉलीवुड दिग्गजों को भी पीछे छोड़ दिया है।

1. मिशल रहेजा


स्रोत

इनकम: 1.6 लाख/ एपिसोड
साल 2005 में MTV के शो प्यार व्यार एंड ऑल डट से अपने करियर की शुरुआत करने वाले मिशल रहेजा को सीरियल इश्क का रंग सफेद में विप्लव के किरदार के लिए जाना जाता है। वही लागी तुझसे लगन में दत्ता भाऊ के किरदार ने उन्हें देश में पहचान दिलाई।

2. करण पटेल

स्रोत

इनकम: 1 लाख/ एपिसोड
यह है मोहब्बतें के रमन कुमार भल्ला को कौन नहीं जानता? साल 2000 में कहानी घर-घर की से इंडस्ट्री में पदार्पण करने वाले करण ने कई अवार्ड्स भी जीते हैं।

3. अंकिता लोखंडे


स्रोत

इनकम: 90 हज़ार से 1.5 लाख/ एपिसोड
पोपुलर टीवी धारावाहिक पवित्र रिश्ता की अर्चना देशमुख को सभी प्यार करते हैं। अंकिता एक बहुत अच्छी डांसर भी है और ये बात उन्होंने झलक दिखला जा डांस शो में पार्टिसिपेट कर सबको दिखा दिया है।

4. शिवाजी सतम


स्रोत

इनकम: 1 लाख/ एपिसोड
‘दया दरवाज़ा तोड़ दो’ जैसा पोपुलर डायलोग बोलने वाले शिवाजी सतम को हम सभी एसीपी प्रद्युमन के नाम से पहचानते हैं। वो टीवी इंडस्ट्री के सबसे चाहिते कलाकारों में गिने जाते हैं।

5. दिव्यांका त्रिपाठी

स्रोत

इनकम: 80 हज़ार से 1 लाख/ एपिसोड
दिव्यांका को आप सभी ये हैं मोहब्बतें की इशिता के रूप में जानते हैं। इशिता ने करीब 14 सीरिअल्स में काम किया है जिसमें बनू मैं तेरी दुल्हन का जिक्र खासतौर पर किया जाता है।

6. रॉनित रॉय

स्रोत

इनकम: 1.25 लाख/ एपिसोड
इंडियन टेलीविज़न का जानामाना चेहरा है रॉनित रॉय। जहां एक तरफ रॉनित को टीवी का अमिताभ बच्चन कहा जाता है तो वहीं उनके द्वारा बॉलीवुड में निभाए गए किरदार को भी क्रिटिक्स की सराहना मिलती रही है। खास बात ये है कि रॉनित महीने में सिर्फ 15 दिन ही काम करते हैं।

7. हिना खान


स्रोत

इनकम: 1 लाख से 1.25 लाख/ एपिसोड

टीवी की अक्षरा को कौन नहीं जानता। कश्मीर की ये खूबसूरत अदाकारा मुंबई आई थी एयर हॉस्टेस बनने लेकिन उन्हें तो दिलों पर राज करना था। उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर मिल चुके हैं लेकिन फ़िलहाल वो टीवी इंडस्ट्री में ही काम करना चाह रही हैं।


अपने विचार साझा करें


शेयर करें