स्टार फैशन: जब साड़ी ने किया शर्मिंदा और सेलिब्रिटीज ने फैशन का किया बुरा हाल


सेलिब्रिटीज आम जनता के लिए उनके स्टाइल आइकॉन होते हैं। लोग अपने चहिते स्टार के फैशन को फॉलो करते हैं और इसीलिए हीरो-हीरोइन को स्टाइल सेटर माना जाता है। वो जो पहन लेते हैं वही फैशन बन जाता है। वो चाहे इनकी फिल्में हो, या पार्टीज, रेड कारपेट हो या कोई फैशन शो, ये जहां भी जाते हैं इनका फैशन सेंस इनके साथ जाता है। ऐसे में इन स्टार्स को हमेशा फैशन का खास ध्यान रखना पड़ता है। अब चाहे वो इनके कपडें हो या फिर ज्वेलरी, मेकअप हो या हेयरस्टाइल, यह सब इनके इमेज को प्रभावित करता है। लेकिन हमारे बॉलीवुड स्टार जिन्हें हम अपना फैशन आइकॉन मानते हैं और जो फैशन को हर रोज कुछ नया देते हैं, वो भी कई बार ऐसा कुछ पहन लेते हैं जो उनके फैशन सेंस पर सवाल खड़े कर देता है।
आज हम लेकर आए हैं बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों के फैशन डीजास्टर्स जिन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि इनसे अच्छा तो हमारा स्टाइल सेंस है। मजेदार बात ये है कि इन सेलेब्स ने भारतीय पोशाक साड़ी को पहनकर उसे भी शर्मिदा किया और खुद भी शर्मिंदा हुए।

मलाइका अरोरा

स्रोत

मलाइका को हमेशा से ही उनके फैशन सेंस के लिए जाना और सराहा जाता रहा है। लेकिन इस ग्रीन साड़ी और पिंक ब्लाउज ने शायद सब गड़बड़ कर दी है। लगता नहीं ये मलाइका की पसंद होगी।

सोनम कपूर


स्रोत

सोनम को बेहद स्टाइलिश माना जाता है। ऐसे में इनसे इस तरह की उम्मीद बिलकुल भी नहीं थी। करण-बिपाशा की शादी में न तो सोनम के साड़ी पहनने का तरीका सही था और न ही ब्लाउज।

अमीषा पटेल

स्रोत

अब अमीषा को कौन समझाए कि साड़ी और बिकनी में अंतर होता है और आपको दोनों अलग-अलग पहनना चाहिए। अमीषा आपको वाकई एक अच्छे स्टाइलिस्ट की जरुरत है।

शिल्पा शेट्टी

स्रोत

अब इसके बारे में क्या कहें! लगता है फैशन के नाम पर शिल्पा के डिज़ाइनर ने उनसे मजाक किया और शिल्पा समझ नहीं पाई।

करीना कपूर खान

स्रोत

फैशन की दुनिया की क्वीन करीना से भी कभी-कभी गलती हो जाती है। उनकी इस साड़ी पर कमेंट पढने के बाद करीना को सबसे पहले इस फोटो को डिलीट करने का ख्याल आया होगा। सॉरी करीना लेकिन इसमें हम आपकी कोई मदद नहीं कर सकेंगे।

विद्या बालन

स्रोत

ऊफ विद्या! विद्या ने हमेशा ही अपने चाहने वालों को अपने फैशन से निराश किया है। और उनकी इस साड़ी और ब्लाउज का कॉम्बो ऐसा है जिस पर कुछ न कहा जाए तो ही बेहतर होगा।

मंदिरा बेदी


स्रोत

मंदिरा जी, क्या आपने वाकई साड़ी पहनी है? वैसे देखकर लगता तो नहीं है। आपको देखकर तो ऐसा लग रहा है मानो आप बीच से सीधे फैशन शो में आ गई हैं और जल्दबाजी में बिकनी के ऊपर ही साड़ी को लपेट लिया है।
इसे कहते हैं साड़ी का सत्यानाश!


अपने विचार साझा करें


शेयर करें