चक दे इंडिया की ये लड़की इतनी बदल गई कि पहचान नहीं पाएंगे आप


अगर बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट बनाई जाए तो उसमें शाहरूख खान की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ का नाम जरुर शामिल होगा। ये फिल्म एक पूर्व राष्ट्रीय हॉकी कप्तान और उसकी महिला हॉकी टीम के जज़्बे और देश को वर्ल्ड कप दिलाने के सफ़र की कहानी है। और सभी जानते हैं कि इस फिल्म के हर अभिनेता ने अपने किरदार को जिया है। इसीलिए ये आज शीर्ष हिंदी फिल्मों में शामिल है। यूं तो शाहरुख की टीम में कुल 16 लडकियां थीं लेकिन इन सब में जिसने दर्शकों को सबसे ज्यादा प्रभावित किया वो थी हरयाणवी गर्ल कोमल चौटाला। उनके चेहरे की मासूमियत, मिजाज़ और हरयाणवी बोली ने सभी का दिल जीता। और साल 2007 में फिल्म के रिलीज़ होने के बाद कोमल के कड़ोरों फैन बन गए।

कोमल चौटाला का किरदार निभाने वाली इस लाजवाब अभिनेत्री का असली नाम चित्राशी रावत है। चित्राशी देहरादून से हैं और उत्तराखंड हॉकी टीम में लेफ्ट स्ट्राइकर के तौर पर खेल चुकी हैं। उन्होंने जबलपुर में ‘चक दे इंडिया’ के लिए ऑडिशन दिया था और इस हीरे को जोहरी से पहचान लिया जिसके बाद चित्राशी हमारी कोमल चौटाला बनी। चक दे इंडिया के अलावा इन्होंने फैशन और लक जैसी फिल्मों में भी काम किया है। वहीं वे सब टीवी के प्रसिद्ध कॉमेडी धारावाहिक ‘एफआईआर’ में भी काम कर चुकी हैं जहां उन्होंने ज्वालामुखी चौटाला की बेटी चंद्रमुखी चौटाला की भूमिका निभाई है।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि आप सबकी प्यारी सी कोमल चौटाला का कम्पलीट मेकओवर हो गया है और अब उन्हें पहचान पाना नामुमकिन है। अगर यकीन नहीं आ रहा है तो खुद देख लीजिए।

क्यों हैं न गजब की खूबसूरत? कोमल का बदला अंदाज़ आपको कैसा लगा, हमें कमेंट में बताएं


अपने विचार साझा करें


शेयर करें