इस विदेशी फैन के ट्वीट पर शाहरुख खान ने जो कहा वो बड़ा दिल्चाप था


बॉलीवुड के किंग खान का वैसे तो नाम ही काफी है, क्योंकि उनके नाम का डंका सिर्फ देश में ही माहि बल्कि विदेशों में भी चलता है. और इसी के चलते उनके करोडों फैन है जो उन्हें बेहद चाहते है. और उनसे जिंदगी में एक बार मिलने की चाहत रखते है.

यहाँ तक की विदेशी कलाकारों ने भी शाहरुख खान का लोहा मन है, फिर चाहें वो ह्यूग जैकमैन हो या जेम्स कैमरून सभी उनके बहुत बड़े फैन है, और इसी के चलते कोल्डप्ले बैंड के लीड क्रिस मार्टिन ने भी बादशाह खान को लेकर ट्वीट किया है जो की वायरल हो रहा है.

आप को बता दें कि फरवरी महीने में मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की बैचलर पार्टी हुई थी. स्विट्जरलैंड के सेंट मोरित्ज में हुई इस पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे पहुंचे थे. इस पार्टी में शाहरुख खान भी अपनी पत्नी गौरी खान के साथ नजर आए थे. इस दौरान वहां कोल्डप्ले बैंड ने परफॉर्म किया था और तब भी उसी पार्टी में खूब झूमे थे. शाहरुख के कई सारे वीडियो भी वायरल हुए थे.

अब क्रिस मार्टिन ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने ने लिखा सभी को नमस्कार, मुझे आशा है कि आप सभी ठीक कर रहे हैं। वास्तव में ओके से बेहतर। इस समय कुछ संगीत मुझे पसंद हैं। इसके बाद क्रिस ने कुछ अंग्रेजी गानों के नाम बताए। उन्होंने अपने ट्वीट के आखिर में लिखा, ठीक है एक महीने के लिए पर्याप्त ट्वीट करना। Shah Rukh Khan forever Love.

इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने भी रिप्लाई किया और उन्होंने ने लिखा- निश्चित रूप से वो संगीत सुनूंगा, जिन्हें तुम सुन रहे हो। तुम्हारे लिए कुछ भारतीय संगीत भी भेजूंगा। Love to you & health and life Forever and more to you.

आप को बता दें किंग खान अभी हाल ही में मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी समारोह में खूब मस्ती करते नज़र आए थे. जिसका भी विडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था.

अब इस पर भी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी

#1

#2

#3

#4

#5

#6

#7

#7


अपने विचार साझा करें


शेयर करें