तो विराट ने बता ही दिया रोहित शर्मा ने उन्हें और अनुष्का शर्मा क्यों अनफॉलो किया था!


कुछ दिनों से आप को ऐसा बहुत कुछ सुनने को मिल रहा होगा कि रोहित शर्मा ने विराट कोहली की वाइफ यानी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनफॉलो कर दिया है. या फिर आपने ये भी सुना होगा कि विराट और रोहित शर्मा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है. खैर विराट ने जो अब बोला है उसने सबकी बोलती बंद कर दी है.

टीम इंडिया वेस्ट इंडीज दौरे के लिए पूरी तरह से रेडी है और रवाना भी हो चुकी है. 29 जुलाई को टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रेसकांफ्रेंस कर इस विवाद पर अपनी बात रखी इस मौके पर कोच रवि शास्त्री भी मौजूद थे जो मीडिया के सवालों के जवाब दे रहे थे.


विराट ने रोहित शर्मा के बीच चल रहे विवाद पर अपनी बात रखी और सब कुछ क्लियर कर दिया. विराट ने बताया कि टीम में सब कुछ ठीक चल रहा है. किसी के बीच कोई मनमुटाव नहीं है. कोहली तो इस बात को लेकर अचंभित थे कि ऐसी न्यूज़ आ कहा से जाती है. जहाँ एक तरफ टीम अच्छा परफॉर्म दे रही वहीं दूसरी तरफ ऐसी बेकार की झूटी खबरें फैला देतें है जिसका कोई सिर पैर नहीं होता.

कोहली ने कहा कि ‘हमें झूठ परोसा जा रहा है. हम सच को नजरअंदाज कर रहे हैं. हम सभी अच्छी चीजों की तरफ से आंख मूंद रहे हैं. हम अपने मन में चीजें बना रहे हैं और चाहते हैं कि वो सच हो. मैंने समय-समय पर रोहित की तारीफ की है, क्योंकि उनका खेल लाजवाब रहा है. हमारे बीच कोई मतभेद नहीं हैं. हम साथ मिलकर टीम को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए काम कर रहे हैं.

टीम इंडिया 3 अगस्त से वेस्ट इंडीज के दौरे पर जा रही है. इस दौरे पर टीम 3 टी-20 तीन वन-डे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. विराट तीनों फार्मेट की कप्तानी करतें नज़र आयेंगे.वहीं रोहित शर्मा उप-कप्तान के तौर पर वन-डे और टी-20 खेलंगे.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें