ICC को मिल गया सचिन तेंदुलकर का जवाब और वो भी ‘तगड़ा’ वाला


पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और क्रिकेट का भगवन कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने आईसीसी को जो जवाब दिया है, उससे उनकी सोशल मीडिया में काफी चर्चा हो रही है. सचिन एक ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने क्रिकेट का हर ख़िताब आपने नाम किया है. और उनकी इमेज बतौर एक बल्लेबाज ज्यादा रही है और शायद यही चीज इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल को पसंद नहीं आई. उन्हें सचिन ट्रोल करने की कोशिश करी पर सचिन ने भी तगड़ा वाला जवाब दिया है.


आप को बता दें कि कुछ दिन पहले सचिन ने अपने ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से एक विडियो पोस्ट किया था ये विडियो उनकी बचपन की क्रिकेट अकेडमी शिवाजी पार्क का था. सचिन विडियो में सचिन बॉलिंग करते दिख रहे थे उन्होंने ट्वीट में लिखा कि विनोद कांबली के साथ वापस नेट्स में आकर अच्छा लगा. इससे शिवाजी पार्क में बिताए हमारे बचपन के दिन याद आ गए. बहुत कम लोग जानते हैं कि मैं और विनोद बचपन से एक ही टीम के लिए खेले हैं. कभी एक दूसरे की विरोधी टीमों में नहीं.

इस विडियो में सब कुछ ठीक था पर सचिन के बॉलिंग करने का तरीका सही नहीं था, दरअसल उनका पैर बॉलिंग लाइन के काफी बहार थे. बस इस विडियो को आईसीसी ने अंपायर स्टीव बकनर की नो बॉल वाली इमेज के साथ पोस्ट कर दिया और लिखा कि अपना फ्रंट फुट देखिए.

इस ट्वीट पर सचिन तेंदुलकर ने कल जवाब दिया और कसम से जो जवाब दिया है, आईसीसी को भी उनकी नानी दादी याद दिला दी है. सचिन ने लिखा –‘ कम से कम इस समय में बॉलिंग कर रहा हूं. बैटिंग नहीं. अंपायर का निर्णय आखिरी होता है इसलिए ये आउट है.’

ये सयोंग की बात थी की आईसीसी ने जिस अंपायर स्टीव बकनर की फोटो सचिन तेंदुलकर के साथ पोस्ट करी थी. उन्होंने अपने पुरे करियर में सचिन तेंदुलकर कई मोकों पर गलत आउट के फैसले दिए थे जिसको लेकर पूर्व में काफी विवाद हो चुके है.

सचिन ने साल 2013 में अपना अंतिम टेस्ट मैच वेस्ट इंडीज के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला था.

इस सब को लेकर लोगों ने भी आईसीसी खूब जम कर मौज ली, देखिये लोगों ने क्या कहा.

#1

#2

#3

#4

#5

#6


अपने विचार साझा करें


शेयर करें