जाने क्यों हुई “द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर” के एक्टरो पर एफआईआर दर्ज


साल 2019 वेसे तो आप के लिए एक आम साल की तरह ही होगा, पर राजनेताओ के लिए ये रण से पहले कि तैयारी का टाइम है. और नेता भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे है तयारी में, हर दिन किसी न किसी चीज को लेकर राजनीत होने ही लगती है. अभी पिछलें ही महीनें की बात है जब फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिलीज़ होनी थी बड़े बड़े नेता इस फिल्म के रिलीज़ होने के विरोध में आ गए थे.

और अब इस फिल्म को लेकर एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया है. दरअसल ,हाल ही में इस फिल्म के ऐक्टर्स अक्षय खन्ना और अनुपम खेर के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की याचिका कोर्ट में दाखिल की गई थी. रिपोर्ट्स की माने तो, मुजफ्फर पुर पुलीस ने दोनों ऐक्टर्स और 12 अन्य लोगों के खिलाफ जिला कोर्ट के आदेश पर एफआईआर दर्ज की है.

कोर्ट ने पुलिस को यह आदेश एक वकील के याचिका दाखिल किए जाने के बाद दिया है. याचिका में कहा गया था कि इस फिल्म में मनमोहन सिंह वह अन्य राजनीतिक व्यक्तियों की गलत छवि पेश की गई है. इसके बाद कोर्ट ने पुलिस को वकीस सुधीर कुमार ओझा की याचिका के आधार पर अनुपम, अक्षय व 12 अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है.

आप को बता दे की यह फिल्म इसी साल 11 जनवरी को रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के प्रेस सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित थी. फिल्म में डॉक्टर मनमोहन सिंह की भूमिका अनुपम खेर ने निभाई थी जबकि संजय बारू की भूमिका में अक्षय खन्ना दिखाई दिए थे.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें