रिलीज़ से पहले ही जानें कैसी है फिल्म “गली बॉय “


जल्द ही बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं. इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म ‘गली बॉय’ के लेकर सुर्खियों में हैं. यह फिल्म फरहान अख्तर, जोया अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है.

इस फिल्म में आलिया भट्ट भी एक पावरफुल और आजाद ख्यालों वालीं लड़की की भूमिका में नजर आने वालीं हैं. ये फिल्म वैसे तो 14 फरवरी यानीं वेलेंटाइन डे वाले दिन लोगों के लिए रिलीज़ होगीं पर इस फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दिखाईं गई.

आप को बता दें कि इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग को देखने के बाद अनुपमा चोपड़ा, राजीव मसंद और यहाँ तक की हॉलीवुड़ रिपोर्टरों ने फिल्म को देखेने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी.

ये हैं फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण रिव्यू….

#1

#2

#3

#4

#5

#6

#7

#8

अगर हम राजीव मसंद की मानें तो इस फिल्म के गाने और इसके बोल ही फिल्म की कहानी को एक लव स्टोरी बनतीं है. उन्होंनें कहा कि इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह का प्रदर्शन काफी सराहनीय है.

वही अनुपमा चोपड़ा के अनुसार ये फिल्म काफी लंबी है.लेकिन रणवीर सिंह का परिष्कृत अभिनय कौशल इस सामाजिक-सांस्कृतिक परिवेश के लिए सबसे अच्छा साबित हुआ है .

हॉलीवुड़ रिपोर्टरों ने अपनी राय में कहा कि फिल्म में महिला का किरदार काफी मजबूत है जो की रणवीर सिंह के सामने एकदम सही बैठ रहा है. हालांकि हाई क्वालिटी म्यूजिक और कैमरा वर्क जोया अख्तर के काम को काफी अच्छा दर्शा रहा है.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें