स्वर कोकिला लता मंगेशकर को रानू मंडल पर कमेंट करना पड़ गया भारी, लोगों ने सुना दी खरी-खोटी!


कोलकाता के किसी स्टेशन से मुंबई तक का सफ़र तय करने वाली रानू मंडल के बारे में आप सब तो जानते ही हो. बॉलीवुड एक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ उनकी आने वाली फिल्म में गाने गा कर बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली रानू की चर्चा खूब हो रही है.

ये चर्चा इसलिए तो हो ही रही है कि उनका गाना हर किसी को खूब पसंद आ रहा है, बल्कि एक और वजह भी है और वो है, स्वर कोकिला लता मंगेशकर का रानू के वायरल विडियो पर अपनी राय देना जो कि लता जी के लिए भारी पड़ चूका है.

आपको बता दें कि लता मंगेशकर से जब रानू की गायकी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं. लेकिन मैं यह भी महसूस करती हूं कि नकल करने से आपको लंबे समय तक सफलता नहीं मिल सकती.’

बस फिर क्या था, इसके बाद हार कोई सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना करने लगा. ट्रोल आर्मी तो मानों उनके पीछे हाथ धो के पड़ गयी. किसी ने उनसे असहमति जताई तो किसी ने को और शालीन रहने की सलाह दे डाली.

मानों जैसे लता जी ने अपनी बात रखकर कोई बहुत बड़ा गुनाह कर दिया हो. ये देखकर ये भी सोचा जा सकता है कि एक तरफ जहाँ लोग ये कहते नहीं थकते कि इस देश में बोलने की आजदी छीन ली जा रही है. वही दूसरी तरह आप अगर किसी के विचरों से सहमत न हो तो उनको इस तरह से ट्रोल करों. ये जानते हुए भी कि वे कितनी बड़ी हस्ती है.

#1

#2

#3

#4

#5

#6

#7

#8

#9


अपने विचार साझा करें


शेयर करें