अगर करना चाहते हैं लड़कियों को इम्प्रेस, तो कीजिये ऐसे खुद को ड्रेस


सेलिब्रिटीज की सबसे खास बात होती है उनकी ड्रेसिंग सेंस जो उनकी पूरी पर्सनालिटी को और बेहतर बना देती है। जहां लड़कियों के लिए ढेर सारे फैशन टिप्स पहले से ही मौजूद हैं, वही लड़के अक्सर इन बातों को नज़रअंदाज़ कर देते हैं। लेकिन जनाब अगर आपको अपनी पर्सनालिटी को उभारना है, गर्लफ्रेंड बनानी है या गर्लफ्रेंड की फैमिली को इम्प्रेस करना है, तो आपको भी थोड़ा सा फैशनेबल तो बनना ही पड़ेगा। घबराइये नहीं! हम आपको ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जो है तो बहुत सिंपल लेकिन सिर्फ दो मिनट में आपकी पूरी पर्सनालिटी को बदल देंगे। तो चलिए जानते हैं इन सिंपल टिप्स के बारे में:

1. वाइट शर्ट + स्लिम जीन्स + लेदर जैकेट= सुपरहॉट

इन सर्दियों में अगर आप भी दिलों में लगाना चाहते हैं आग तो वाइट शर्ट और स्लिम जीन्स के साथ लेदर जैकेट ट्राई करें। इसके साथ कनवर्स बैग और ऐविएटर सुन्ग्लासेज़ आपके लुक को बना देंगे बिलकुल रोकिंग।

2. दाड़ी जो पर्सनालिटी को करे सूट

दाड़ी मर्दों को और मर्दाना लुक देती है। लेकिन दाड़ी का विशेष ध्यान रखें और अपने चेहरे के आकार के अनुरूप उसे समय-समय पर सही तरीके से ट्रिम करें। ट्रिम दाड़ी और माचो लुक लड़कियों को खूब लुभाते हैं।

3. चढ़ी हुई स्लीव्स

स्लीव्स को हाफ फोल्ड करें और आपकी सिंपल सी शर्ट भी किसी को दीवाना बना देगी। इस टिप को आप कभी भी प्रयोग करें और सिर्फ एक मिनट में आप सिंपल से बन जाएंगे कूल।

4. ब्रांडेड घड़ी

आपकी कलाई पर एक ‘ओ’ शेप वाच आपकी पूरे लुक को बदल देती है। लेकिन अक्सर सिर्फ पहनने के लिए लोग लोकल वाच खरीद लेते हैं जिससे उनका इम्प्रेशन ख़राब होता है। इसे नज़रअंदाज़ न करें और थोड़ा सा इन्वेस्ट कर ब्रांडेड वाच ही खरीदें।

5. अच्छे जूते

आप मानो या ना मानो, लेकिन महिलाओं की नज़र सबसे पहले पुरुषों के जूतों पर ही जाती है। हमेशा फुटवियर का चयन मौका और मौसम देखकर करें। ये आपके स्टाइल सेंस और समझदारी को भी दर्शाता है।

6. डीयो जो लगे आकर्षक

डीयो का इस्तेमाल कम करें लेकिन इसे लगाना न भूलें। डीयो आपको और सामने वाले को फील गुड कराता है।

7. बेहतर ड्रेसिंग सेंस

सर्दियों में स्टाइल को अक्सर किनारे करते हुए मोटे-मोटे स्वेटर से खुद को ढक लिया जाता है। लेकिन इसकी जगह टाइट स्वेटर और ओवरकोट आपको लाजवाब लुक देगा। साथ ही आप विंटर हैट को अपने वार्डरॉब में जोड़ सकते हैं। ये आपको विंटर्स में देगा हॉट लुक।

8. मोजों का रखें ध्यान

मोजें भले ही आकार में छोटे होते हैं लेकिन उनकी अहमियत कई ज्यादा होती है। आप अपने कलेक्शन में कुछ अच्छे रंग या स्ट्राइप डिजाईन भी रख सकते हैं। ये हाई कट पैन्ट्स के साथ काफी फैशनेबल लगते हैं।

9. टाई हो खास

टाई देता है आपको ट्रेंडी लुक। इसके साथ आयरन की हुई शर्ट। आप डार्क कलर या स्ट्राइप वाली टाई के साथ प्लेन शर्ट पहन सकते हैं। वहीं अगर कैजुअल्स की बात करें तो कलर बो-टाई एक अच्छा आप्शन है।

10. ‘सूट’ जो करे सूट

और बात अगर सूट की हो तो यह तो सब पर सूट करता है और दुनिया की हर औरत को ये अंदाज़ पसंद है। तो आप भी अब जल्दी से सूट निकाल लीजिए और तैयार हो जाइए अपनी अगली डेट के लिए।


अपने विचार साझा करें


शेयर करें