Ind Vs SL : युजवेंद्र चहल का महाराजा वाला स्टाइल इंटरनेट पे मचा रहा है धूम!


वर्ल्ड कप का 44वां लीग मैच भारत और श्रीलंका के बीच लीड्स के हेडिंग्ले क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया है. श्रीलंका ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया. श्रीलंका ने 50 ओवरों में सात विकेट पर 264 रन का ठीक-ठाक स्कोर खड़ा किया. जवाब में टीम इंडिया ने 50 ओवरों में 3 विकेट खो कर 265 बनाए और श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया.

इस जीत के साथ भारत इस वक्त पॉइंट्स टबेल में टॉप पर पहुंच चूका है. इस मैच में रोहित शर्मा और केएल राहुल ने शानदार शतक लगया. वहीं रोहित शर्मा इस वर्ल्ड कप में सब से ज्यादा शतक लगा कर रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. इससे पहले ये रिकॉर्ड श्रीलंका के कुमार संगकारा के नाम था उन्होंने 2015 के वर्ल्ड कप में 4 शतक लगाए थे.

मैच के दौरान एक खिलाड़ी की तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई. ये कोई और नहीं टीम इंडिया के भरोसेमंद स्पिनर युजवेंद्र चहल जिन्हेँ इस मैच में आराम दिया गया था. और उनकी जगह रविन्द्र जडेजा को प्लेयिंग इलेवन में मौका दिया गया था.

वहीं युजवेंद्र चहल को ड्रिंक्‍स पहुंचाने का जिम्‍मा दिया गया था. मैच के बीच में युजवेंद्र चहल बाउंड्री के बाहर मैदान पर लेटे हुए नजर आए. उनके पास में ड्रिंक्स भी रखी हुई थी. सोशल मीडिया पर उनका ये पोज़ खूब ट्रोल हुआ.

आप को बता दें कि भारत अपना अगल मुकाबला न्‍यूजीलैंड से होगा. कल ये इस वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला खेला जायेगा. 14 को वर्ल्ड कप फाइनल होगा.

#1

#2

#3

#4

#5

#6

#7

#8

#9

#10

#11

#12

#13

#14

#15

#16

#17

#18

#19

#20


अपने विचार साझा करें


शेयर करें