मैच के दौरान गुस्से में आ गए पोलार्ड, ट्विटर पर लोगों ने इस तरह किया सपोर्ट


आईपीएल 2019 का कल फाइनल मैच मुंबई और चेन्नई के बीच खेला गया, इस मैच में मुंबई ने चेन्नई को मात्र 1 रन से हरा दिया और ख़िताब अपने नाम कर लिया.

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 149 रन का मामूली स्कोर बनाया था. पर इस मामूली स्कोर को भी चेन्नई नहीं नहीं बना पाई और सिर्फ 1 रन से दूर रह गयी.

पर इन सब के बीच मुंबई के आल राउंडर पोलार्ड ने जो मैच के दौरन जो किया उसकी चर्चा सोशल मीडिया में बहुत हो रही है.

मामला 20 वें ओवर का है, जब आल राउंडर पोलार्ड बल्लेबाजी कर रहे थे और सामने चेन्नई की तरफ से ड्वेन ब्रावो गेंदबाज़ी कर रहे थे. ओवर की तीसरी गेंद तक सब ठीक था. पर तीसरी गेंद में जो हुआ उसने फील्ड में मजूद लोगों के साथ साथ दर्शकों को भी चौका दिया, दरअसल पहली दो डिलीवरी में एक भी रन नहीं बनने की वजह से पोलार्ड पर काफी प्रेशर आ गया था. तीसरी गेंद में पोलार्ड को रन बनाना था. ब्रावो ने तीसरी गेंद वाइड लेंथ के पार डाली. पर पोलार्ड ने इस गेंद को खेला नहीं उन्होंने ने सोचा अंपायर इसे वाइड देगा पर ऐसा हुआ नहीं, अंपायर ने इसे लीगल डिलीवरी दी.
जिसके बाद पोलार्ड को गुस्सा आ गया और अचानक अपना बैट हवा में उछाल दिया, जिसको देखकर सब चौक गए. इसके बाद भी पोलार्ड का गुस्सा संत नहीं हुआ. अगली गेंद में ब्रावो ने वाइड लाइन के भी बहार फेकी जिसके देखकर पोलार्ड वाइड लाइन के आगे बढ़ गए और चलतें ही रहे.

इस हरकत की वजह से पोलार्ड के ऊपर 25 फीसदी का जुर्माना लगाया गया. साथ ही उन्हें आईपीएल कोड ऑफ़ कंडक्ट के तहत लेवल 1 का दोषी माना गया.
देखिये इस सब में लोगों ने अपने क्या रिएक्शन दिए.

#1

#2

#3

#4

#5

#6

#7

#8

#9

#10


अपने विचार साझा करें


शेयर करें