आईपीएल की ऐसी दीवानगी नहीं देखी होगी आप ने जब मैच के चक्कर में लोग शादी ही भूल गए


इस बार का आईपीएल वैसे तो निपट चूका है, अब क्रिकेट प्रेमियों को और सटोरियों को आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का इंतजार है.

खैर, हमरी खबर वर्ल्ड कप को लेकर नहीं है, बल्कि हमारी खबर तो अभी आईपीएल से ही जुड़ीं हुई है, आप सब को तो मालूम ही है की आईपीएल के फाइनल मैच में क्या हुआ. पर अगर आप को नहीं मालूम है तो हमरी ड्यूटी बनती है आप को बता दें, तो हुआ ये थे कि फाइनल में मैच था मुंबई और चेन्नई के बीच और इस मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 1 रन से हरा दिया. मुंबई की टीम इस जीत के साथ सबसे ज्यादा 4 बार आईपीएल का खिताब जीतने वाली टीम बन गई है.

ये तो हुआ मैच से जुड़ीं हुई न्यूज़. अब आते है अपनी उस खबर के लिए जिसको देखकर आप ये आर्टिकल पढ़ रहे हो. तो हम सब से पहले आप को एक विडियो दिखना चाहते है, उसके बाद पूरी स्टोरी बताते है.

तो देखा न आप लोगों ने कैसे लोग आईपीएल मैच को कितना दिल लगा कर देख रहे थे. और फिर जैसे ही मुंबई ने मैच जीत लिया ऐसे जश्न मन रहा था मानों बारात आ गयी हो. बैंड वाले का भी अलग ही जोश देखा जा सकता था.

इस विडियो को देखने के बाद ये कहा जा सकता है की लोग अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए, एढी चोटी लगा देतें हैयहाँ तक ही लाखों रुपए पानी की तरह बहा देतें है. पर इस आईपीएल मैच ने दूल्हा दुल्हन के लिए एक अलग ही यादें संजोकर रख दी है.

इस पर लोगों ने भी अपने रिएक्शन दिए है.

#1

#2

#3


अपने विचार साझा करें


शेयर करें