शाहिद कपूर ने अब वो कर के दिखाया है, जिसे करने में उन्हें 16 साल लग गए!


बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह जब से रिलीज़ हुई है तब से किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी हुई है. फिर चाहें फिल्म की स्टोरी को लेकर हो या फिर फिल्म में शाहिद कपूर के अभिनय को लेकर आए दिन इस फफिल्म के बारे में सुनने को मिल जा रहा है.

आब जिस वजह ये फिल्म सुर्खियों में है वो है इसकी कमाई को लेकर. शाहिद कपूर-कियारा आडवानी स्टारर इस फिल्म ने रिलीज़ के 13 दिन में ही 200करोड़ के क्लब में शामिल होने में कामयाब होगयी है. और ये कारनामा तब हुआ है जब ये फिल्म किसी भी फेस्टिव सीजन में रिलीज़ नहीं हुई थी.

अगर दिन के हिसाब से इस फिल्म की कमाई की तरफ देखा जाए तो ओपनिंग डे वाले दिन इस फिल्म ने 20.11 करोड़ रुपए कमाए. ये फिल्म न केवल शाहिद कपूर के लिए सबसे बड़ी फिल्म साबित हो रही है बल्कि इस तरह से फिल्म की कमाई हो रही है बहुत जल्द ही साल की सब से बड़ी फिल्म बनने की राह में है .

फिल्म ने रिलीज़ के तीसरे के वीकेंड पर भी जोरदार कमाई की है. फिल्म ने बीते शुक्रवार को 12.21 करोड़ रुपए, शनिवार को 17.10 करोड़ रुपए, रविवार को 17.84 करोड़ रुपए, सोमवार को 9.07 करोड़ रुपए, मंगलवार को 8.31 करोड़ रुपए और बुधवार को 7.53 करोड़ रुपए का बिज़नेस किया. और अपनी इसी बिज़नेस के बूते इसने ‘भारत’ को भी पीछे छोड़ दिया.

अभिनेता शाहिद कपूर की बात करें तो कबीर सिंह ने उनको करियर को वो सफलता दिलाई है, जिस के उनको 16 साल से इंतज़ार करना पड़ा. मगर वो कहते है न सब्र का फल मीठा होता है. शाहिद कपूर को अपने करियर में सलफता अब मिली है.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें