लसिथ मलिंगा ने लिए 10 विकेट पर करना पड़ा गया ये काम….!


मुंबई इंडियन के बॉलर लसिथ मलिंगा जो कि श्रीलंका के बड़े तगड़े गेंदबाज है. एक ऐसा कारनामा कर दिया है कि जो सुनेगा उसके दीमाग चार बार घूम जायेगा. 3 तारीख को मुंबई और चेन्नई का मैच हुआ था. मैच मुंबई ने 37 रनों से जीत लिया था. लसिथ मलिंगा ने इस मैच में 3 विकेट लिए थे. और विकेट थे चेन्नई के शेन वॉटसन, केदार जाधव और रवींद्र जडेजा.

मैच तो मुंबई ने जीता और सब लोग जश्न मानाने लगे पर लसिथ मलिंगा काम पर लगे हुए थे. वो मैच के बाद ही अपने होम कंट्री श्रीलंका चले गए. रात 1.40 बजे की उन्होंने फ्लाइट ली और सुबह 4 बजे श्रीलंका के कैंडी पहुंचे जहां उन्हें एक घरेलू वनडे खेलना था.


और घरेलू वनडे में भी उनकी ताबड़तोड़ गेंदबाज़ी ने 7 विकेट लिया.इसका नतीजा ये हुआ कि मलिंगा की टीम 156 रनों से जीत गई.

खैर आप को बता दें कि ये घरेलू मैच उन्हें इस लिए खेलना पड़ा क्योंकि इस प्रदर्शन से श्रीलंका की वर्ल्ड कप टीम तय होनी थी. और यही वजह था की उनको इस मैच में अपना अच्छा परफॉरमेंस देना था.और अपनी दावेदारी वर्ल्ड कप 2019 के लिए पक्की करनी थी.

मैच के परफॉरमेंस देखने के बाद श्रीलंका के नेशनल सलेक्टर अशंथा जी मेल प्रवाभित दिखे. बोले- “मलिंगा की गेंदबाजी मजेदार है. ये इस खिलाड़ी की मेहनत और लग्न का नतीजा है. वो सीधे मुंबई से यहां सुबह 4 बजे पहुंचे, फिर मैच में 10 ओवरों में 7 विकेट भी ले लिए. ये इस खिलाड़ी की कमिटमेंट को भी दिखाता है. ”. आप को बता दें कि लसिथ मलिंगा इस टूर्नामेंट के चलते आईपीएल के अगले कुछ मैच नहीं खेल पाएंगे.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें