लता मंगेशकर ने इंडिया टीम के बाहुबली “धोनी” से करी एक रिक्वेस्ट, जो हमारी भी है!


वर्ल्ड कप 2019 में भारत अब बहार हो चूका है. कल न्यूज़ीलैंड ने भारत को 18 रनों से हारा कर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. वहीं दूसरी तरफ इंडियन फैन्स इस सदमे से बाहर निकल ही नहीं पा रहे है.

इस सब के बीच सोशल मीडिया पर ये अफवाह चल रही है, कि धोनी अब फिर कभी नीली जर्सी में नज़र नहीं आयेंगे मतलब वे बहुत जल्द अपने क्रिकेटिंग करियर से संन्यास लेने वाले है. सोशल मीडिया से लेकर हर जगह इसी बात की चर्चा चल रही है. सोशल साईट ट्विटर पर #ThankYouMSD हैशटैग ट्रेंड कर रहा है,साथ ही फैन्स माही को लेकर अलग अलग तरह के संदेश पोस्ट कर रहे है.

वहीं बॉलीवुड से लेकर राज नेताओं ने इंडियन टीम की हार पर अपने ट्वीट किए. अब स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी धोनी के रिटायरमेंट की अफवाहों को लेकर अपने ट्विटर एकाउंट से एक ट्वीट किया. लता मंगेशकर ने ट्वीट लिखा – ‘नमस्कार एम.एस. धोनी जी. आजकल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं. कृपया आप ऐसा मत सोचिए. देश को आप के खेल की जरूरत है और ये मेरी भी रिक्वेस्ट है कि रिटायरमेंट का विचार भी आप मन में मत लाइए.’ इस तरह लता मंगेशकर ने धोनी से रिक्वेस्ट की है कि वे संन्यास लेने के बारे में न सोचें.

कुछ दिनों से धोनी के रिटायरमेंट को लेकर चर्चाएँ तेज हो गयी थी. धोनी ने भी वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले अपने रिटायरमेंट के प्लान को लेकर एक विडियो शेयर किया था. जिसमे उन्होंने ने बताया था कि वे पेंटिंग करना चाहतें है.

आप को बता दें कि धोनी ने कल के मैच में 72 गंदो में 50 रन बनाए थे. मगर जैसे ही उनकी हाफ सेंचुरी पूरी हुई इंडिया टीम इस वर्ल्ड से बहार हो चुकी थी.

लता मंगेशकर के ट्वीट की बात करें तो उन्होंने जो कहा है अगर टीम इंडिया की मौजूदा स्थिति देखी जाए तो वे बिल्कुल सही बोल रही है. धोनी टीम के एक ऐसे प्लेयर है, जिनके पास सब से ज्यादा तजुर्बा है और टीम को एक साथ रखने की कबीलीयत भी है. हम बस इतना ही कहना चाहेंगे की धोनी अभी इस विचार को ही अपने मन से निकल दें, क्योंकि ये खेल है. और हार जीत तो खेल का ही हिस्सा है.

#1

#2

#3

#4

#5


अपने विचार साझा करें


शेयर करें