चुनाव नतीजों के दिन बरनोल बनाने वाली कंपनी की तो हो गयी चांदी, शेयरों में दिखी गज़ब की तेजी


इस खबर को कांग्रेस समर्थक बिल्कुल न पढ़े, क्योंकि ये खबर उन लोग को फेक लग सकती है पर ये एकदम 24 कैरट सोने की तरह शुद्ध और साफ़ है.

हम ये सब इसलिए बोल रहे है.क्योंकि सोशल मीडिया में दोनों पार्टियों के फॉलोअर्स इस प्रोडक्ट का काफी इस्तेमाल करते दीखते है, एक दूसरें का मजाक बनाने के लिया.

और ताज्जुब करने वाली बात ये रही कि जिस दिन लोकसभा चुनाव के नतीजे आए उस दिन इस प्रोडक्ट को बनाने वाली कंपनी डॉ मोरेपेन लैब के शेयरों में काफी तेजी देखने को मिली.23 मई की इस कंपनी का शेयर 22.20 रुपये तक चढ़ा और शाम को बंद होते वक्त यह चार फीसदी की बढ़त के साथ 20.15 पर बंद हुआ.

आप को बता दें कि अगर अगर कोई व्यक्ति जल जाता है तो ये प्रोडक्ट उस वक्त सब से ज्यादा काम आता है क्योंकि ये जलने वाली जगह को ठंडक पहुचता है.

जिस दिन नतीजे आए उस दिन बीजेपी के समर्थक इसकी स्क्रीनशॉट शेयर कर के विपक्ष की मौज लेते रहे. लोगों को ये लग रहा था की ये झूट है, पर हकीकत में 23 मई दिन इस प्रोडक्ट के शेयरों में आठ फीसदी का उछाल देखने को मिला. बीजेपी के सम्रथाको का कहना था कि आज का दिन कांग्रेस वालो के लिए बरनोल मोमेंट है, और इसकी बिक्री ज्यादा हो गयी है. इसलिए इसके शेयरों में तेजी आई है.

सोशल मीडिया की दुनिया से खंगाल कर लाये ये फोटो जो फॉलोअर्स एक दुसरे को नीचा दिखने के लिए शेयर करते है.

#1

#2


अपने विचार साझा करें


शेयर करें