सेक्स करते वक़्त ये शख़्स कर बैठा गलती, लड़की ने गुस्से में मार दी गोली


दुनिया में हर रोज़ कई ऐसी घटनाएं हो रही हैं जिन पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल होता है। आज लोग छोटी-छोटी बातों पर अपना आपा खो रहे हैं। एक-दूसरे को जान से मार रहे हैं। और अब किसी को मौत के घात उतारना कोई बड़ी बात नहीं रह गई है। कुछ ऐसा ही मामला पिछले दिनों सामने आया जहां एक एस्कॉर्ट ने अपने क्लाइंट को सिर्फ इसलिए जान से मार दिया क्योंकि उसे ठीक से सेक्स करना नहीं आ रहा था।

जी हां! आपने बिलकुल ठीक पढ़ा है। आज से पहले आपने कई ऐसे मामले सुने होंगे जहां लोगों ने एस्कॉर्ट्स को प्रताड़ित किया है लेकिन ये मामला अलग है। इस बार इसके ठीक विपरीत हुआ है। यहां मैरिसा वालेन नामक एक एस्कॉर्ट ने अपने क्लाइंट की हत्या कर दी। पकड़े जाने के बाद उसने पुलिस को बताया कि उसने क्लाइंट को ठीक से सेक्स ना करने के कारण गोली मारी है।

दरअसल मैरिसा का क्लाइंट जिसकी उम्र 35 वर्ष थी उसे ठीक से ओरल सेक्स करना नहीं आ रहा था। मैरिसा उसे बार-बार समझाने की कोशिश कर रही थी लेकिन वो नहीं समझ पा रहा था। इससे मैरिसा इतने आवेश में आ गई कि अपना आपा खो बैठी। इसके बाद गुस्से में आकर 21 वर्षीय मैरिसा ने उस शख़्स के सिर में दो गोली मारी जिससे उस आदमी की मौके पर ही मौत हो गई।

खून करने के बाद मैरिसा क्लाइंट के 12 हज़ार डॉलर लेकर फरार हो गई थी। इस वजह से ये मानना थोड़ा मुश्किल लग रहा है कि मैरिसा सच कह रही है या उसने ये सब सिर्फ पैसों के लिए किया है। फिलहाल मैरिसा जेल में है और मामले की जांच चल रही है।


अपने विचार साझा करें


शेयर करें