आखिरी मैच में दिनेश कार्तिक ने सिंगल न लेकर मैच तो हरवा दिया पर सोशल मीडिया पर जीत गए


भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी -20 मैच खेले गए जिनमे से भारत सिर्फ 1 ही मैच जीत पाया और रही बात आखरी वाले मैच की तो अब उसके बारे क्या बोले, मैच के अंत तक लगता रहा कार्तिक भाई जितादेंगे जैसे उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए टी- 20 में हमे जीत दिलाई थी. पर वैसा हो न सका.

अब जान लो हुआ क्या था, मैच का आखरी ओवर यानि 20वें ओवर की तीसरी गेंद पर कार्तिक ने सिंगल लेने से मना कर दिया. क्रुणाल आधी से ज्यादा क्रीज क्रॉस कर चुके थे. क्रुणाल इस पर हैरान हुए. साथ ही कमेंटेटर्स को भी समझ नहीं आया कि ये क्या हुआ. शायद कार्तिक इस कॉन्फिडेंस में थे कि वो आखिरी तीन गेंदों पर बाउंड्री निकाल लेंगे. मगर ऐसा हुआ नहीं. और इंडिया को आखिरी दो गेंदों पर 12 रन चाहिए थे. जिसमें दिनेश के बल्ले से आखिरी गेंद पर 6 रन निकले और इंडिया ये मैच 4 रन से हार गई.

अब इसके बाद सोशल मीडिया में इस गलती, या कहें तो मैच का प्रेशर कार्तिक को लोग ट्रोल करने लगे पर ट्रोल भी इसलिए नहीं की उनकी वजह से हम मैच हरे बल्क़ि मैच के दौरान उनके एफर्ट्स को लेकर. आप सोच रहे होंगे की यह तो पूरा माजरा ही उल्टा पड़ गया. दरअसल हुआ ही कुछ ऐसा कि मुंबई इंडियन ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से दिनेश कार्तिक को लेकर एक ट्वीट किया जिसके बाद लोग मुंबई इंडियन द्वरा किए हुए ट्वीट पर ही मुंबई इंडियन को उल्टा खरी खोटी सुनाने लगे.

आप भी देखे लोगों ने इसको लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया दी

#1

#2

#3

#4

#5

#6

#7

#8

#9

#10

#11

#12

#13

#14

तो इन ट्वीट को देखने के बाद आप की क्या राय है. हमे कमेंट सेक्शन में बताएं


अपने विचार साझा करें


शेयर करें