इस #PagalPremi का विडियो सोशल मीडिया में किया जा रहा है खूब शेयर, आखिर कौन है ये?


इंटरनेट एक ऐसी दुनिया है, जहाँ लोग दूर रह कर भी पास हो जाते है. लोग यहाँ अपने से रिलेटेड कई चीजें शेयर करते रहते है. फिर चाहें वो विडियो हो या फिर कोई पिक्चर, लोग अपने आप को सोशल मीडिया में एक्टिव रखना चाहतें है.

वक़्त के साथ सोशल मीडिया भी फेमस होना का एक जरिया बनता जा रहा है. आज लोग तरह तरह के एप यूज़ कर रहे है. अभी कुछ समय पहले की बात है, जब पाकिस्तान का चाय वाला भी सोशल मीडिया में अपनी एक तस्वीर से ही फेमस हो गया था. यही नहीं सेल्फी वाली ढिंचैक पूजा भी सोशल मीडिया में अपना एक विडियो शेयर कर के ही फेमस हो गयी थी.

ये तो सिर्फ दो, तीन उद्धरण है, न जाने ऐसे कितने लोग है जो की सोशल मीडिया में रातोंरात फेमस हो गए है.अब एक ऐसा ही एक विडियो सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है. इस विडियो में एक लड़का पानी की बोतल लिए हुए तरह तरह के गानों में एक्टिंग करता दिख रहा है. मानों इसकी कोई प्रमिका इसको छोड़ कर चली गईं हो,या फिर आप कह सकते हो की इसकी प्रमिका ने इससे बेवफाई की हो.

हमनें थोड़ा बहुत सोशल मीडया ख्गाला तो इस लड़के के कई विडियो हमे विगो विडियो एप पर मिल गए.लोगों ने इसके विडियो को देखकर इस लड़के का नाम #PagalPremi रखा दिया है.

आप को बता दें कि इस #PagalPremi का असल में नाम विशाल राय है, जो की अपने हर विडियो में पागलों की तरह अपनी प्रिमिका को याद कर पीने की एक्टिंग कर रहा है.कुछ लोग उसके इन विडियो के मज़े ले रहे है, तो कुछ लोग विशाल के लिए अपनी संवेदना व्यक्त कर रहे है.

आप भी देखे विशाल राय के कुछ विडियो.

ये देखियें कैसे ये देवदास बन गया

एक और बार!

वो बेवफा निकलीं!

इसके विडियो देखकर रोना आ रहा है मुझें!

मैं तुम्हरें बीना नहीं जी सकता!

#PagalPremi हर जगह है!

इसके और विडियो देखने के लिए,इसकी विगो आईडी ID 80591743647 को देखें.

Download Vigo Video on Android
Download Vigo Video on iOS


अपने विचार साझा करें


शेयर करें