लाइव प्रेस कांफ्रेंस में लग गया बिल्ली वाला फ़िल्टर, अब पाकिस्तान की सरकार का उड़ रहा है मजाक


वो कहते है न जब किसी चीज का यूज़ करना न आता हो तो ज्यादा दिमाग नहीं दौड़ाना चाहिए. क्योंकि फिर वही हाल होता है तो पाकिस्तान की ख़ैबर पख़्तूनख़्वा सरकार के साथ हुआ है.

चलिए बताते है आखिर माजरा क्या है. दरअसल ख़ैबर पख़्तूनख़्वा सरकार ने कल यानी 14 जून को फेसबुक द्वारा प्रेस कांफ्रेंस को लाइव करने का सोचा पर लाइव करने के चक्कर में एक बहुत बड़ी गलती हो गयी. और गलती भी ऐसी की सोशल मीडिया में अब उनका खूब मजाक बनया जा रहा है. फेसबुक लाइव के दौरान किसी ने बिल्ली वाला फ़िल्टर चालू कर दिया था. जिसके बाद प्रेस कांफ्रेस में बैठें सभी लोगों के चहरे बिल्ली की तरह दिखने लगे.

ये सब होने के बाद कुछ लोगों ने उनके एडमिन को कमेंट में लिख कर बताने की भी कोशिश करी यहाँ तक कि एक यूजर ने ये तक कह डाला कि “खुदा पीटीआई वालो को हिदायत दें” पर इसका कोई फायदा नहीं रहा क्योंकि तब तक खेल हो चूका था.

आप को बता दें कि ये वाख्या तब हुआ है जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) में हिस्‍सा लेने किर्गिस्‍तान पहुंचे है. जहाँ उनका एक विडियो सोशल मीडिया में खूब चर्चा में है जिसमे वे ‘उठक-बैठक’ करते नजर आ रहे हैं.

आप इस का पर लोग कुब मजे ले रहे है. देखिये लोगों ने क्या कहा.

#1

#2

#3

#4

#5

#6

#7

#8

#9

#9


अपने विचार साझा करें


शेयर करें