पैराग्लाइडिंग वाले भाई ने बताया उस दिन क्या हुआ था, जो विडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है!


कुछ दिनों से सोशल मीडिया में एक विडियो खूब वायरल हो रहा है. ये विडियो शायद आपने भी देखा हो पैराग्लाइडिंग करने वाले भाई का ये विडियो रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गया है. इस विडियो में जितना लोग इस भाई की पैराग्लाइडिंग को नही देख रहे है उस से ज्यादा तो भाई की बातों को सुन कर मजे ले रहे है.

खैर अगर आपने ये विडियो अभी तक नहीं देखा है तो हम आपको बता देंते है. ये विडियो मनाली का है. नियम के अनुसार जब एक युवक पैराग्लाइडिंग के लिए ऊंचाई से छलांग लगाता है तो उसके साथ उसका इंस्ट्रक्टर भी होता है. छलांग लगते समय तो सब कुछ ठीक रहता है पर इतनी ऊंचाई में किसी की भी हालत पतली हो जाए. और यही इन भाई के साथ भी हुआ.

ऊंचाई में जातें जातें भाई की हालत ख़राब हो जाती है. पीछे से इंस्ट्रक्टर कह रहा होता है कि भाई कुछ नहीं होगा, कुछ नहीं होगा, लेकिन वीडियो बना रहे भाई की आंखें बंद हो जाती है. 3 मिनट के इस वीडियो में जब लैंडिंग की बारी आती है, तो असली ड्रामा वहीं शुरू होता है.

पीछे से इंस्ट्रक्टर कह रहा होता है कि पैर ऊपर करो, तो भाई बोलता है कि भाई तू मुझे मार ले, लेकिन नीचे उतार दे. बस लैंड करा दे भाई, 100-200 ज्यादा ले लेना भाई बस लैंड करा दें, भाई 500 ले ले भाई लैंड करा दें बस भाई. इसके बाद भाई ने कुछ भर-भर के गाली दी है जो हम यहाँ बता नहीं सकते है.


अब आपको बताते है ये भाई है कौन जिनक विडियो सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है. तो इनका नाम विपिन साहू है. भाई यूपी के बांदा ज़िले में रहते हैं और इनका टाइल्स का बिजनेस है.

विपिन ने बताया कि 11 जुलाई को मैं मनाली घूमने गया था ये विडियो वहीं का है, ये विडियो मेरे लैपटॉप में पड़ा हुआ था. मेरे छोटे भाई ने एक अगस्त को इसे मेरे से बिना पूछे फेसबुक पर अपलोड कर दिया. जिसके बाद ये खूब वायरल हो गया.


विपिन ने आगे बताया कि जब से ये विडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है लोग उन्हें लगातार फोन कॉल्स कर रहे है. साथ ही उनके बारे में जानना चाह रहे हैं. उन्होंने कहा कि एक महिला का उनके पास मेसेज आया कि वे और उनके पति आपस में लड़ रहे थे. फिर उन्होंने ये विडियो सोशल मीडिया में देखा और दोनों खूब जोर जोर से हंसाने लगे.

विपिन ने अपना अगल प्लान भी बता दिया है उनका कहना है कि वे पैराग्लाइडिंग के बाद अब स्काई डाइविंग करना चाहते है. वैसे हम आपके उस विडियो का भी इतेजार करेंगें.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें