भोजपुरी की पहली वेबसीरीज़ ‘हीरो वर्दीवाला’ लोगों को बड़ी नीक लग रहीं है.


जिस तरह से वेबसीरीज का क्रेज़ लोगों में बढता जा रहा है फ़िल्मी जगत की हस्तियाँ भी वेबसीरीज का रुख कर रही हैं. हर बड़ा एक्टर वेबसीरीज में काम करना चहता है. बड़ी बड़ी कंपनिया और प्रोडक्शन हाउसेस भी इस दौड़ में पीछे नहीं हट रहे है. इन सब के बीच ऑल्ट बालाजी कंपनी भी अभिनेता निरहुआ यानि दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ भारत की पहली भोजपुरी वेबसीरीज़ रिलीज़ की है.

आप को बता दें की ऑल्ट बालाजी की मुखिया एकता कपूर के इस कदम को उनका बड़ा फैसला माना जा रहा है.वहीं अगर इस सीरीज की बात करें तो इस सीरीज़ में भोजपुरी के सुपर स्टार निरहुआ जो की एक दमदार पुलिसवाले के किरदार में है. उनके एक डायलॉग को लोग काफी पसंद कर रहे है जिसमे वे ये कहतें नज़र आ रहे हैं कि “निरहुआ ऑन ड्यूटी…गुंडाराज क हो ली छुट्टी”.

अब अगर भोजपुरी वेब सीरीज है तो आइटम सॉन्ग भी हों तो लाजमी है. तो इस वेब सीरीज में संभावना सेठ के ठुमके लोगों का दिल चुरा रहे है. वे निरहुआ के साथ काफी धमाल मचाती दिख रही है.

गौरतलब है कि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी दर्शक हमेशा पसंद करते हैं। ऐसे में इन दोनों स्टार्स का एक साथ इस वेब सीरीज में आना फैंस को काफी रोमांचित कर रहा है। साथ ही पहली भोजपुरी वेबसीरीज़ होने के कारण लोग इस सीरीज को ज्यदा से ज्यदा देखना चाहतें है.

हीरो वर्दीवाला का ट्रेलर


अपने विचार साझा करें


शेयर करें