सरहदों से परे एक ऐसी प्रेम कहानी जो अब हो रही है वायरल!


साल 2000 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘रिफ्यूजी’ का एक गाना था. ‘पंछी नदिया पवन के झोंके, कोई सरहद ना इन्हें रोके’ इस फिल्म में अभिनेता अभिषेक बच्चन थे और उनके साथ अभिनेत्री करीना कपूर ये करीना की पहली फिल्म थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस कुछ खास कमाल तो नहीं दिखा पाई थी, पर इसके गाने आज भी लोग काफी पसंद करते है.

इसी फिल्म का ही ये गाना था. जिसको लेखक ने इस तरह लिखा है कि इस गाने के एक एक शब्द अगर मतलब निकाला जाए तो बहुत कुछ कहतें है. आप लोगों को लग रहा होगा कि आज हम आप को इस गाने के बारे में क्यों बता रहे है. दराअसल सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही फोटो वायरल हो रही है. जिसको देखने के बाद यही कहा जा सकता है कि प्यार किसी धर्म, जाति या सरहद को नहीं मानता है. वो किसी से भी कभी भी कही भी हो जाता है.


तस्वीर एक लेस्बियन कपल की है. जिनमे से एक भारत की लकड़ी है तो दूसरी पाकिस्तान की एक हिन्दू है और एक मुस्लिम एक का नाम संदस मलिक और दूसरी लड़की का नाम अंजली चक्र. दोनों को एक दूसरें से ऐसा प्यार हुआ की जात-पात से ऊपर उठकर अपने रिश्ते की नई मिसाल कायम कर दी.


आप को बता दें कि संदस एक आर्टिस्ट है. वहीं अंजली भारतीय है. दोनों ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया. और यही तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब पसंद करी जा रही है.


इन फोटो को सरोवर नाम के एक फोटोग्राफर ने क्लिक की हैं. एक फोटो में वे दोनों ट्रांसपरेंट छातें के नीचें खड़ीं है और मुसकते हुए एक दूसरें को देख रही है. सरोवर ने इन तस्वीरों को अपने ट्विटर से शेयरकिया जिसमे उन्होंने कैप्शन दिया ए न्यूयार्क लव स्टोरी’.

View this post on Instagram

Anjali has changed me in ways I could’ve never imagined. her love is constant, she waters me and I grow. everything about our first hangout to our first date to our first kiss has been romantic beyond comparison. I still remember the first month I met Anjali, I didn’t write for a month. I couldn’t find the right words to describe how her presence in my life made me feel. We’ve been through a lot over these past few months, stuck in between spaces and weird transition phases. But we always try with each other, we choose each other. I’m certain I’ve known Anjali in a past life.. I somehow intuitively always knew the love of my life’s name would start with an A and here she is. I adorn every second of every minute of everyday where I get to share my moments with this ambitious capricorn doofus head. And a big thank you to @allison__stoddard who captured our love in its truest form!

A post shared by SundasMalik (@sufi.sun) on


दोनों एक दुसरे के साथ एक साल से रिलेशनशिप में है. इनकी फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुई तो लोगों ने अपने अपने तरीके से रिएक्शन दिए..

#1

#2

#3

#4

#5

#6

#7

#8

#9


अपने विचार साझा करें


शेयर करें