वैलंटाइंस वीक पर फिर एक बार छाएगा प्रिया प्रकाश वरियर का जादू


प्रिया प्रकाश वरियर को किसी भी परिचय की जरुरत नहीं है. पर फिर भी आप को हम बता देतें है ये वहीं हैं पिछलें साल जिनकी आंखों की अदाए रातोंरात पूरी दुनिया में वायरल हो गयी थी. हर कोई उनकी इन अदाओं का कातिल बन गया था. अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वरियर पिछलें साल मलयालम मूवी ओरु अडार लव (Oru Adaar Love) के एक गाने से वायरल हो गयी थी.

अब इस साल भी उनका एक और विडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे अपने को-स्टार रोशन अब्दुल रहूफ के साथ किस करती नज़र आ रही हैं. मेकर्स को लग रहा है की पिछलें साल की तरह इस बार भी उनकों फायदा मिलेगा.

आपकों बता दें की ये विडियो उसी फिल्म ओरु अडार लव मूवी का है.दरसल पिछले साल प्रिया के आंखों की अदाए वाले वीडियो क्लिप के वायरल होने के बाद फिल्म की कहानी में कई बदलाव किए गए हैं, जिसके चलते फिल्म की रिलीज़ में देरी हो रही है. इसे डायरेक्ट किया है ओमार लुलु है जिन्होंने फिल्म की पॉपुलैरिटी को देखतें हुए इस फिल्म को तेलुगू और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज़ करने का मन बनाया है.

और ये जो ट्रेलर अब वायरल हो रहा है ये तेलुगू भाषा में है जिसका नाम ‘लवर्स डे’ हैं तो वहीं इस फिल्म का कन्नड़ में ‘किरीक लव स्टोरी’ है.

जाते-जाते आप को बता दें कि मलयालम मूवी ओरु अडार लव 14 फरवरी, 2019 यानी ठीक वैलंटाइंस डे के दिन ही रिलीज़ होने वाली है.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें