बोल्ड फोटोज के चक्कर में एक बार फिर ट्रोल हो गयी प्रियंका चोपड़ा, फैन्स ने दे डाली सलाह


बॉलीवुड की देशी गर्ल आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. और इस बार वजह है उनकी एक फोटो जो की बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है.

दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही एक स्टाइल मैगज़ीन के लिए फोटो शूट करवाई. इस फोटो शूट में उन्होंने ने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी हुई थी. पर डिज़ाइनर तरुण तहलियानी द्वारा डिज़ाइन की गई गोल्डन शिमरी साड़ी के साथ प्रियंका ने ब्लाउज नहीं पहना है जो ट्रोल्लर्स को बिल्कुल भी रास नहीं आ रही है. इस फोटो के साथ उसका एक विडियो भी वायरल हो रहा है जिस पर लोग अपनी घटिया सोच वाली कमेंट्स पोस्ट कर रहे थे.


इस फोटो को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया जिस पर उन्होंने कैप्शन में लिखा कि फैशन ग्लोबल कल्चर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है,जो अक्सर सदियों से चली आ रही परंपराओं से उत्पन्न होता है, और बदलते मौसम के साथ चेंज होता रहता है. ‘साड़ी’ जो भारतीय संस्कृति और प्रतिष्ठित मान्यता से प्राप्त सिल्हूटों में से एक है. साड़ी की सिलव्टों में ही इसकी सुंदरता-चंचलता और स्त्रीत्व का प्रतीक है. मैं इसे पहनकर बहुत ही गर्व फिल करती हूं.


फोटो पर लोगों ने प्रियंका को सलाह तो दिए ही साथ में हिन्दुस्तानी सभ्यता के बारे में भी ज्ञान दें डाला. देखिये लोगों ने प्रियंका की इस फोटो पर किस तरह के रिएक्शन दिए.

#1

#2

#3

#4

#5


अपने विचार साझा करें


शेयर करें