लीक हुए सेक्स सीन पर राधिका आप्टे ने जो बोला है, वो हम सब के मुंह पर एक तमाचा सा है!


सोशल मीडिया एक ऐसा जगत बन चूका है, जो लोगों की मानसकिता को भलीभांति दर्शाता है. और ये भी की किसी जाती, धर्म या फेमस पर्सनालिटी को लेकर हमारी सोच कितनी नीचे गीर सकती है. बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने भी इस सोच को लेकर एक सवाल उठाया है. जो हर किसी को सोचने पर मजबूर कर सकता है.

अगर आप थोड़ा बहुत भी इंटरनेट चलतें हो तो ये जानने में आप को जरा सा भी वक़्त नहीं लगेगा की हम किस बारे में बात कर रहे है. कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे को लेकर खूब चर्चा हो रही है. असल में उनको तो लेकर कुछ खास नहीं पर हाँ, उनकी आने वाली हॉलीवुड फिल्म वेडिंग गेस्ट के एक सीन को लेकर जो की इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

इस सीन को लेकर ही राधिका आप्टे ने अब अपनी बात रखी है, और जो बिल्कुल ठीक भी है, वैसे जो उन्होंने बोला है वो बात हम लोगों खुद से ही पूछनी चाहिए.

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा- फिल्म वेडिंग गेस्ट में कई बेहतरीन सीन्स हैं लेकिन एक ख़ास सेक्स सीन के लीक होना ये दर्शाता है कि हम एक साइको समाज में रहते हैं. उन्होंने कहा कि इस लीक सीन में राधिका आप्टे और देव पटेल दोनों हैं. लेकिन ये सीन मेरे नाम पर ही फैलाया जा रहा है. आखिर क्यों इस सीन को देव पटेल के नाम के साथ फैलाया नहीं जा रहा है ?

आप को बता दें कि हॉलीवुड फिल्म वेडिंग गेस्ट माइकल विंटरबॉटम ने डायरेक्ट की है. इस फिल्म में राधिका आप्टे के साथ अभिनेता देव पटेल मूख्य भूमिका में नज़र आने वाले है. ये पहलीबार बार नहीं है जब राधिका आप्टे को इस तरह की घटना का सामना करना पड़ रहा है.

इससे पहले साल 2016 में भी राधिका आप्टे और आदिल हुसैन के बीच का एक बोल्ड सीन फिल्म पर्चेड से लीक हुआ था. इस पर उन्होंने कहा था कि मुझे बोल्ड सीन देने से कोई दिक्कत नहीं. मैं दुनियाभर की फिल्में देखते हुए बड़ी हुई हूं. मैंने काफी यात्रा की है. दुनिया देखी है. मैं अपने शरीर के साथ बहुत सहज हूं. मैंने भारत और विदेशों में लोगों को बिना कपड़ों के भी मंच पर परफॉर्म करते हुए देखा है. मुझे नहीं समझ आता कि मुझे अपने शरीर को लेकर झेंप क्यों होनी चाहिए? मैं परफॉर्मर हूं. मेरा शरीर मेरा औजार है. मुझे बोल्ड सीन करने से कोई परेशानी नहीं.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें