सवाल पूछने से पहले राहुल ने लड़की को बोला कुछ ऐसा जो अब हो रहा है वायरल


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों लोकसभा चुनाव की तैयारी में जोरदार तरीके से लगे हुए है. इसी के चलते वे कल यानी 13 मार्च को तमिलनाडु के दौरे पर थे. जहाँ उन्होंने स्टेला मैरिस कॉलेज फॉर वुमेन के स्टूडेंट्स के साथ कई मुद्दों पर खुल के बातचीत करी. स्टूडेंट्स के बातचीत के दौरान कुछ ऐसा हो गया जो अब वायरल हो रहा है.

दरअसल राहुल गांधी कॉलेज के लड़कियों के सवालों के जवाब दे रहे थे इन्हीं लड़िकयों में से एक लड़की ने राहुल गांधी को सर कहकर बुलाया. राहुल ने उसे बीच में ही टोकते हुए कहते क्या आप मुझे ‘सर’ के बदले राहुल बुला सकती हैं? इसके बाद सारे स्टूडेंट्स तालियां बजाने लगे. इतना होते ही अज़रा नाम की लड़की नर्वस सी हो गई. उसने दोबारा हिम्मत करते हुए ‘हाय राहुल’ बुलाया तो स्टूडेंट्स ने चीयर करना शुरू कर दिया. उसने कहा कि मुझे राहुल कहते संकोच हो रहा है. स्टूडेंट्स के इस रिएक्शन पर राहुल गांधी भी मुस्कुराते हुए नजर आए.

जिसके बाद ये विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया, लोगों ने इस विडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी, लोगों ने इसे बहुत ही क्यूट बताया और लिखा की किसी भी बड़े लीडर को इस तरह का होना चाहिए, जो हर किसी के साथ घुलमिल जाए.

यहीं नहीं बॉलीवुड भी राहुल के इस अंदाज़ को देखकर चकित रह गया. इस विडियो पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर इस विडियो को शेयर करके लिखा- ‘क्लिप के आखिरी में इस लड़की का रिएक्शन बहुत ही क्यूट है!!! ‘मुझे मुश्किल सवाल पूछिए’ इम्प्रेसिव ढंग से अंजाम दिया है राहुल गांधी.

खैर बताते चेल कि चुनावों को देखतें हुए बड़े बड़े नेता अपनी राजनीतिकी रोटियां सेकने में लगे हुए. ऐसे में लोकसभा चुनावों तक इस तरह के विडियो देखने को मिलते रहेगें. बता दें कि राहुल के दिए हालिया बयानों पर भी खूब राजनीती हुई थी जिसमें उन्होंने जैश के खूंखार आतंकी को मसूद अजहर जी कह कर संबोधित किया था जिसकें बाद राहुल की बहुत किरकिरी हुई थी.

देखियें इस विडियो पर लोगों ने क्या क्या रिएक्शन दिए.

#1

#2

#3

#4


अपने विचार साझा करें


शेयर करें