शिल्पा शेट्टी की नक़ल उतार रहे थे पति राज कुंद्रा, फिर शिल्पा ने भी इस तरह ले लिए बदला


बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस को लेकर दुनियाभर में मशहूर है. लोगों उनके फिटनेस विडियो को देखने के लिए इंतजार करते दिखते है. आप ये भी कह सकते हो की वे लोगों के लिए सबसे बड़ी फिटनेस इंस्पिरेशन में से एक हैं.

शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर एक मिनी सीरीज स्टार्ट की है. इस सीरीज का नाम है #SundayBinge वे हर सन्डे को विडियो बना कर शेयर करती है. जिसमे वे अपनी डाइट को लेकर विडियो शेयर करती है.


आप को बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने बीते रविवार यानी 7 जुलाई को शिल्पा के #SundayBinge के विडियो का नक़ल उतारने का फैसला किया. राज एक गोल्डन कलर की विग लगाकर उनके जैसी एक्टिंग करी और #SundayBinge का मजाक बनाया. विडियो में देखा जा सकता है कि वे कपकेक खा रहे हैं और फिर उल्टी कर देते हैं. इसके बाद उनका बेटा पूछता है कि मम्मी आप ठीक तो हो? राज पलट कर तुरंत, शिल्पा की तरह मजाक उड़ाते हुए कहते हैं #SundayBinge, अब मुझे 6 दिन जिम जाना पड़ेगा.


इस विडियो को शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को बिना बताए आपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. जब राज ने देखा तो जवाब में लिखा, “मुझे विश्वास नहीं होता कि तुमने ये वीडियो पोस्ट कर दी. ये आखिरी बार है जो मैंने कोई वीडियो फैमिली ग्रुप में शेयर की है! मुझे बहुत शर्मिंदगी हो रही है.”


चलतें चलतें बता दें कि इस दिनों शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं. जहाँ वे अपने बेटे के साथ खूब मस्ती करती दिखी. साथ ही उनका एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जिसमे राज और शिल्पा लंदन की सड़कों पर किस करते नज़र आए. विडियो को शेयर करते हुए लिखा था, ‘जुम्मा चुम्मा दे दे.’ शिल्पा और राज कुंद्रा की इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा था.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें