राखी सावंत ने फिर से कर ली शादी और किसी को बताया तक नहीं!


बॉलीवुड अभिनेत्री और ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने फईनली तीसरी, चौथी बार शादी कर ली है. तीसरी चौथी बार इसलिए बोल रहे है क्योंकि वो ऐसा भी पहले कर चुकी है. खैर, वे किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी ही रहतीं है.

अभी राखी को लेकर जो खबरें आ रही है. उसकी माने तो राखी ने एक एनआरआई से शादी कर ली है. और ये खबर सोशल मीडिया में आग की तरह फ़ैल गयी.बता दें कि राखी ने बिना किसी को बताए मुंबई के जे डब्लू मैरियट में शादी की.

सोशल मीडिया में उनकी तस्वीरें वायरल हो रही है. फोटो में देखा जा सकता है कि उन्होंने हाथों में मेहदी लगाई हुई है. और लाल रंग का चूड़ा भी पहना हुआ था. उनकी ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा था मानों उन्होंने क्रिश्चयन रीती रिवाजों से शादी की है.

तो वहीं राखी की इस शादी को लेकर कितनी सच्चाई है ये हम आप को बता देतें है.जो उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया की ये सब अफवाह है जिसमे कोई सच्चाई नहीं है. उन्होंने ने कहा कि वह शादी-शुदा नहीं हैं. यह सच नहीं है कि मैंने शादी कर ली है. मैं जेडब्ल्यू मैरियट में एक ब्राइडल शूट कर रही थी। जहां 2-3 लोग ही शूट के दौरान मौजूद थे जिसमें से एक एनआरआई भी था.’

View this post on Instagram

bridel shooting

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


राखी ने आगे बताया कि अगर कोई भी एक्ट्रेस हाथों में चूड़ा पहने हो या मेहदी लगाए हो तो ये मान लिया जाता है कि उसने शादी कर ली है. अगर कोई एक्ट्रेस होस्पिटलिज़्ड हो जाती है तो ये माना जाता है कि वो बेबी प्लानिंग या अबॉर्शन के लिए गई है.जब मुझे शादी करनी होगी तब मैं खुलेआम इसका एलान कर दूंगी.

आप को बात दें कि कुछ महीनें पहले भी ऐसी ही खबरें आई थी जिसमे ये बताया जा रहा था कि राखी ने यूट्यूबर दीपक कलाल से शादी करने वाली है बाद में ये सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट बनकर सामने आया था. वहीं इससे पहले वे साल 2009 में राखी का स्वयंवर नाम से एक रियलटी टीवी शो भी कर चुकी हैं.

#1

#2

#3

#4

#5


अपने विचार साझा करें


शेयर करें