रानू मंडल का पहला गाना आ गया जिसका सब लोग बहुत इंतज़ार कर रहे थे!


सोशल मीडिया पर अगर आप लोग हो, तो इनके बारे में बताने की शायदा हमे जरुरत न पड़े. वो इसलिए क्योंकि रानू अब कोई आम इंसान नहीं है, वो इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है. और अब उनका वो गान रिलीज़ हो गया है जिसका हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. वहीं गाना जिसको हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था.

आपको बता दें कि हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए रानू मंडल ने ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना गाया है और ये गाना आज यूट्यूब पर टिप्स ऑफिशियल चैनल से रिलीज़ किया गया. वैसे बात दें कि टिप्स म्यूजिक ने इस गाने का टीज़र का ही रिलीज़ कर दिया था और साथ ही ये भी बता दिया था कि इसका पूरा गाना कल यानी 11सितंबर को आएगा.

कुछ महीने पहले तक रानू मंडल कोलकाता के किसी रेलवे स्टेशन पर गाना गा कर किसी तरह अपना पेट पालती थी. फिर 30 जुलाई को किसी ने उनका विडियो रिकॉर्ड कर लिया और देखतें ही देखतें वे इंटरनेट पर वायरल हो गयी. लोग उनके गाने के इस कदर कायल हुए कि मुंबई से उनका बुलावा आ गया. वे एक रियलिटी शो में भी गयी.

सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का ऑफर भी दे दिया और बैक टू बैक. तीन गाने रिकॉर्ड भी कर लिए. और अब उनका ये गाना आज रिलीज़ हो गया है. रानू मंडल को देखकर यही कहा जा सकता है कि जो लोग अपनी किस्मत पर आए दिन रोते रहतें है. ऐसे लोगों को रानू मंडल के जीवन को देखना चाहिए वो क्या थी और आज क्या हो गयी.

वो कहावत तो सुनी ही होगी आप ने समय बड़ा बलवान होता है. समय ने रानू को कहाँ से कहाँ ला दिया. खैर, अब आपको को कुछ नहीं करना है बस उनका गाना सुनिए और एन्जॉय कीजिए.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें