दीपिका रणवीर भी कर रहे है बीजेपी के लिए प्रचार, जानिए फोटो के पीछे क्या है सचाई


लोकसभा चुनाव 2019 का शुभ आरभ हो चूका है और अभी कल ही पहले चरण का चुनाव भी समाप्त हो गया है. हर बड़ी पार्टी अपनी पूरी ताकत लगा दे रही है. लोग भी इस बार के चुनाव को बड़ी बारीखी के देख रहे है और हर गली नुकढ़ में सिर्फ चुनाव को लेकर ही चर्चाएँ चल रही है.

यहाँ तक की चुनाव को लेकर नेता तो नेता बॉलीवुड अभिनेता भी सोशल मीडिया में आ कर वोट करने की अपील लोगों से करते दिख रहे है. बात हम सोशल मीडिया की करें तो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर बड़े बड़े कैंपेन चुनाव प्रचार के लिए पार्टियाँ चला रही है.

इस सब के बीच सोशल मीडिया में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एक फोटो वायरल हो रही है, और बताया जा रहा है कि दीपिका और रणवीर लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे है और लोगों से बीजेपी को वोट करने के लिए अपील कर रहे है.

आप को बता दें कि इस फोटो में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह माथे पर टीका लगाए हुए है. और एक भगवा रंग का गमछा ओढ़े हुए है जिस पर ‘ Vote for B.J.P N Modi ’ लिखा है. जिसे ” Ek Bihari 100 Pe Bhari ” नाम के एक फेसबुक पेज ने शेयर किया है. जिसमे लिखा हुआ था ” कमल का बटन दबाकर देश की तरक्की में भागीदार बनें “.

अगर आप लोग सोच रहे है की ये तस्वीर आसली है और दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बीजेपी के लिए प्रचार कर रहे है तो, हम आप को बता दें कि ये तस्वीर बिल्कुल भी सही नहीं है. इसे फोटो शॉप की मदत से बनाया गया है.

असल में ये तस्वीर पिछलें साल की है जब दीपिका पादुकोण और रणवीर ने शादी कर ली थी. शादी के बाद वे दोनों मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर दर्शन के लिए गए हुए थे. ये तस्वीर तब ली गयी थी.

आप को बता दें की इस वक़्त दीपिका पादुकोण फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग में बिजी है, तो वही रणवीर सिंह फिल्म 83के लिए पूर्व क्रिकेटर कपिलदेव के साथ जमकर प्रैक्टिस कर रहे है.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें