सैक्रेड गेम्स सीजन 2 का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने किया रिलीज़, घंटे भर में ही करने लगा ट्रेंड


नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के सीजन 2 का इंतजार अब ख़तम हुआ. मेकर्स ने दूसरें सीजन का ओफ्फिसिल ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया है.और घंटे भर के अंदर ही सोशल मीडिया में ट्रेंडिंग करने लगा.

ट्रेलर को देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि बार गणेश गायतोंडे यानी नवाजुद्दीन सिद्दकी खूब धमाल मचाते दिखंगे.क्योंकि गणेश गायतोंडे मारा नहीं है. ट्रेलर के शुरू होते ही फ़ोन की रिंग बजती है. बंटी फ़ोन पे बोलता है गायतोंडे भाई, कहां थे आप. फिर धनाधन गोलियों की आवाज के बीच गायतोंडे का डायलॉग आता है कि अपुन किधर था मालूम नहीं,अपुन को बस बदला लेना था.

आप को बता दें कि कुछ समय पहले नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हेंडल से ट्वीट किया था. जिसमे उन्होंने लिखा था. कैलेंडर निकाल, तारीख लिख ले. 14 दिन में कुछ बड़ा होने वाला है इसके बाद लोग सैक्रेड गेम्स के ट्रेलर का इंतजार करने लगे थे.

इस बार के सीजन में जंग का खेल काफी दिलचस्प होने वाला है. क्योंकि पुलिस अभी तक गायतोंडे का कुछ पता नहीं लगा पाई थी. इस बार नवाजुद्दीन सूत बूट में नज़र आने वाले है. किसी बड़े बिजनेसमैन की तरह लोग उनके आगे पीछे घूम रहे है. ट्रेलर देखने के बाद ये अंदाज़ लगाया जा सकता है कि इस बार के गेम में काफी खेल होने वाला है.

बताते चले कि इस सीजन में कई नए चेहरे देखने को मिलेंगे. इस बार अभिनेता रणवीर शौरी और कल्कि कोचलिन जैसे कलाकार भी इस सीजन शामिल होंगे. वहीं दूसरी तरफ पंकज त्रिपाठी जो की पिछलें सीजन में गुरु जी की भूमिका में आए थे, इस बार वे शहर को बचाने के लिए इम्पोर्टेन्ट रोल निभाते दिखेंगे.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें