पाकिस्तान के ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर दिया बहुत बड़ा खुलासा


पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने एक टीवी शो के दौरान अपनी नीजी जिंदगी को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा कर सबको हैरान कर दिया है. क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने एक टीवी शो के दौरान इस बात से पर्दा उठाया की उनके 5 से 6 लड़कियों के साथ एक्सट्रा मैरेटियल अफेयर रहे है.

अब उनका एक विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमे टीवी एंकर ने रज्जाक से पूछा कि उनके ये रिश्ते शादी से पहले बने या बाद में? तो उन्होंने जवाब दिया कि ये सब शादी के बाद ही हुआ. उन्होंने बताया कि हर एक से उनका रिश्ता एक से डेढ़ साल तक चला है.


बड़ी बात तो ये थी की जिस वक़्त रज्जाक ये सब ये सब बता रहे थे उस वक़्त न केवल वहां स्टूडियो में बैठे लोग उनकी इस बात पर तालियां बजा रहे थे बल्कि वे खुद बड़ी ख़ुशी से और बड़े गर्व से इस बात को बता रहे थे.

बता दें कि कुछ समय उनका नाम साउथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ भी जोड़ा गया था. उसकी तस्वीरें इंटरनेट में काफी वायरल हुई थी.

आप को बता दें कि वर्ल्ड कप में भारत और वेस्ट इंडीज के मैच के बाद उन्होंने हार्दिक पांड्या के लिए ट्वीट कर के कहा था कि वे पांड्या को दुनिया के सबसे बेहतरीन हरफनमौला खिलाड़ियों की सूची में शामिल करा सकते हैं. रज्जाक के मुताबिक अभी हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी तकनीक में बहुत सारी खामियां हैं. रज्जाक ने आगे कहा कि, ‘अगर मैं उन्हें कोचिंग दे पाऊं, उदाहरण के लिए यूएई में, तो मैं उनको दुनिया के सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला खिलाड़ियों में से एक बना सकता हूं. अगर बीसीसीआई उन्हें एक बढ़िया ऑलराउंडर बनना चाहती है तो मैं हमेशा उपलब्ध हूं.’

#1

#2


अपने विचार साझा करें


शेयर करें