दिलों से दिलों को जोड़ने, आ गया है ये नया ऐप


आज हम टेक्नोलॉजी के एक ऐसे यूग में रह रहे है, जहाँ बड़े से बड़ा काम आपके हाथो की उंगलियों पर है. फिर चाहें आप को कही जाना हो, या फिर जब आपकों घर में खाना बनाने का मान न हो, कोई न कोई ऐप आप का वो काम चुटकियों में कर देता है. लोगों ने टेक्नोलॉजी को अपनें जीवन में इस कदर अपना लिया है की इससे अब दूर रहना बहुत ही मुश्किल लगता है.


यहीं नहीं, लोगों का सोशल मीडिया की तरफ भी रुझान ज्यादा बड़ा है, और दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है, आज आप सोशल मेदिया के माद्यम से आप किसी को भी अपना फ्रेंड बना सकते हो फिर चाहें वो दुनिया के किसी भी कोने में क्यों न हो, आप किसी सार्वजानिक मुद्दें के बारे में क्या सोचते हो, वहां खुल के अपनी राय दें सकते हो, यहाँ तक की लोग आज कल सोशल मीडिया और नए नए ऐप से शादी और ऑनलाइन रिलेशन भी बना रहे है.

और अब एक ऐसा ही ऐप आया है, जिसका यूज़ करके आप किसी को भी अपना फ्रेंड बना सकते हो, इसका नाम अज़र ऐप है इस ऐप का यूज़ करकें आप अपने दिल की बात शेयर भी कर सकते हो,और अगर आप को वो पसंद न आया तो आप उसको अपने फ्रेंड लिस्ट से हटा सकते हो. दुनिया के 190 देशों के लोग इस ऐप से जुड़े हुए है. तो आप के फ्रेंड लिस्ट में कोई भी कहीं से भी जुड़ सकता है. लोगों को ये ऐप बेहद पसंद आ रहा है.

पर जब से फेसबुक का मामला आया है, जिसमे फेसबुक लोगों की निजी जानकरी किसी को भी शेयर कर देता था ऐसे में जिस तरह से मार्केट में नए नए ऐप आ रहे है, लोग अपनी निजी जानकारी को शेयर करने से कतराते है, तो आप को बता दें की इस ऐप में आपकी को भी जानकारी किसी से भी शेयर नहीं की जायगी यहाँ तक की आप के प्रोफाइल में जो फ्रेंड है उनको भी आप के बारे में नहीं बताया जायेगा.

खैर, अब आप को इस ऐप के बारे में और जानकारी चाहियें तो आप नीचे दिए गए विडियो को देख सकते हो.जिसमे इस ऐप के बारे में बताया गया है.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें