ट्रोलर्स ने विक्की कौशल को ठहराया नेपोटिज्म का प्रोडक्ट, तो एक्टर ने दिया ये जवाब


अभिनेता विक्की कौशल के लिए साल 2019 की शुरुआत काफी अच्छी और धमाकेदार रहीं क्योंकि फिल्म उरी में उनके अभिनय ने हर किसी का दिल जीत लिया है. फिर चाहें वो ऑडियंस हो या क्रिटिक हर कोई उनके काम की तारीफ करा रहा है.

और इसी का असर है की फिल्म उरी ने अब तक बॉक्स ऑफिस में 200 करोड़ से ज्यदा की कमाई कर ली है. वही अगर विक्की कौशल की बात करे तो उनकी अभी कई फिल्में आने वालीं है. जिसके लिए वो काफी बिजी चल रहे है. विक्की कौशल की पहली फिल्म वेसे तो लव सव ते चिकन खुराना थी पर उनकीं साल 2015 में आई फिल्म मसान को काफी पसंद किया गया था. जिसका एक गाना भी ” तू किसी रेल सी गुजरती है” बेहद प्रचलित हुआ था.

आप को बता दें कि विक्की कौशल एक्शन डायरेक्टर शाम कौशल के बेटे है और यही ट्रोलर्स को पसंद नहीं आ रहा है. और उन्हें भाई भतीजावाद यानि नेपोटिज्म का प्रोडक्ट बता दिया है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कई बातें जाहिर की जैसे उरी का लोगों को पसंद आना और फीमेल फंस का उनको इतना प्यार करना जिसकी उनको अभी आदत नहीं है. पर वो धीरे धीरे इसकी आदत डाल रहे है.

उन्होंने ट्रॉल्स के भी सवालों के जवाब दिए जिसमें उन्होंनें विक्की को एक आम पंजाबी परिवार लड़का बताया था जिसका हीरो जैसा फेस भी नहीं है.

देखिये ट्रोलर्स ने क्या लिखा था.

इस सवाल पर उन्होंने कहा कि “ट्रोलर्स की काफी बातें सही है पर उनकी एक बातोँ को मैं ठीक नहीं समझता की मेरे बॉलीवुड बैकग्राउंड होने की वजह से मैं फेमस हुआ. और जिसने ये बात कही है उनकों मैं चैलेंज देते हूँ कि वे सिर्फ एक हफ्ता इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में सर्वाइव कर के दिखाए”

आप क्या सोचते हो विक्की कौशल के बारे में हमे कमेंट सेक्शन में बताएं


अपने विचार साझा करें


शेयर करें