दिलों पर राज करने वाले ये टीवी स्टार निकले भाई-बहन


एक्टिंग को बहुत लोग पेशे के तौर पर अपनाते हैं। कई बार परिवार के सभी सदस्य एक्टिंग को ही अपना पेशा चुनते हैं। आज हम ऐसे ही कुछ कलाकारों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। तो चलिए आज टीवी इंडस्ट्री के उन कलाकारों से मिलते हैं जो रियल लाइफ में हैं भाई-बहन।
ये सभी चेहरे जाने पहचाने हैं और एक ही प्रोफेशन में होने के कारण आपने इन्हें अलग-अलग टीवी धारावाहिकों या फिल्मों में देखा है।

मिश्कत वर्मा और मिहिका वर्मा


स्रोत

‘और प्यार हो गया’ के मिश्कत और ‘ये हैं मोहब्बतें’ की मिहिका के लाखों फैन्स हैं। दोनों ने ही अपने-अपने किरदारों में जान दाल दी और पोपुलर हो गए। दोनों निश्चित रूप से प्रतिभावान हैं।

पीयूष सहदेव और मेहर विज


स्रोत

‘किस देश में है मेरा दिल’ और ‘राम मिलाए जोड़ी’ जैसे डेली सोप्स से बॉलीवुड तक का सफ़र तय करने और सलमान-आमिर जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम करने वाली मेहर विज, एक्टर पीयूष सहदेव की रियल लाइफ बहन हैं। पीयूष ने ‘बेहद’ और ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ जैसे सेरिअल्स में दमदार अभिनय किया है।

वरुण बडोला और अल्का कौशल


स्रोत

जी हां, ‘देश में निकला होगा चांद’ के लीड एक्टर वरुण वास्तविक जीवन में ‘स्वरागिनी’ फेम अल्का कौशल के भाई हैं। यकीन न हो तो तस्वीर देख लीजिए।

अयान ज़ुबैर और जन्नत ज़ुबैर रहमानी

जन्नत को आपने बाल कलाकार के रूप में टीवी सीरियल फूलवा में देखा है। वहीं जन्नत के छोटे भाई को आपने प्रसिद्ध धारावाहिक जोधा अक़बर में देखा हैं जहां उन्होंने छोटे सलीम का किरदार बखूबी निभाया है।

अक्षय डोगरा और रिद्धि डोगरा


स्रोत

रिद्धि को आपने ‘मर्यादा… लेकिन कब तक’ और ‘सावित्री’ जैसे धारावाहिकों में देखा है। वहीं रिद्धि के भाई अक्षय ने ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में अभिनय किया था।

बख्तियार ईरानी और डेलनाज़ ईरानी

स्रोत

जहां एक तरफ बख्तियार ने ‘इस प्यार को क्या नाम दूं?’, ‘लो हो गई पूजा इस घर की’,’मिले जब हम तुम’ जैसे डेली सोप्स में काम किया है वहीं उनकी बहन डेलनाज़ ईरानी टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में अपने टैलेंट का परचम लहरा चुकी है।

आलोकनाथ और विनीता मलिक

https://www.bollywoodpapa.com/wp-content/uploads/2016/05/Alok-Nath-and-Vineeta-Malik-1.jpg

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘कसौटी ज़िन्दगी की’,’काव्यांजलि’ जैसे लोकप्रिय डेली सोप्स में काम कर चुकी एक्ट्रेस विनीता मलिक सुप्रसिद्ध कलाकार आलोकनाथ की बहन हैं।

आरती सिंह और कृष्णा अभिषेकस्रोत

स्रोत

‘मायका’, ‘गृहस्थी’, ‘परिचय’ जैसे टीवी सेरिअल्स में काम कर चुकी आरती, एक्टर-कॉमेडियन कृष्णा की रियल लाइफ सिस्टर हैं।

कमेंट करें और हमें बताएं कि इनमें से कौन सी ‘भाई-बहन’ की जोड़ी को आप एक साथ पर्दे पर देखना चाहेंगे।


अपने विचार साझा करें


शेयर करें