केरल में मोदी को घेरना राहुल को पड़ गया भारी, हो गए विडियो वायरल


लोकसभा चुनाव का पहला चरण हो चूका है, दूसरा चरण गुरूवार को होने जा रहे हैं.ऐसे में देश के बड़े से बड़ा नेता अपनी पार्टी को जीतना के लिए जोर शोर से प्रचार में लगा हुए है. प्रधानमंत्री मोदी भी पुरे देश में बीजेपी के लिए प्रचार करते और अलग अलग जगहोँ पर रैली कर रहे है. तो वही दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी मोदी पर तीखे वार करते नज़र आ रहे है.वो हाल ही में चुनाव परचार के लिए केरल गए हुए थे जहाँ रैली के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को कई मुद्दों पर घेरा पर इस चक्कर में मंच पर कुछ ऐसे हुआ की जिसका विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

दरअसल राहुल गाँधी केरल में थे, जहाँ वे अपना भाषण अंग्रेजी में दे रहे थे. जिसे एक ट्रांसलेटर वहां की स्थानीय भाषा में ट्रांसलेट कर रहा था. पर जो भी बात राहुल गाँधी बोल रहे थे. उस ट्रांसलेटर को वो समझ में नहीं आ रहा था, सोशल मीडिया में यही विडियो वायरल हो रहा है. जिसमे राहुल बोल रहे है- ‘मोदी कहते हैं कि आप मुझे प्रधानमंत्री नहीं चौकीदार बनाइये’ ये बात ट्रांसलेटर को समझ में नहीं आई तो राहुल फिर उसके पास जाते है उसको कुछ समझाते है. राहुल फिर आगे बोलते है- ‘मोदी देश की जनता के वोट पाकर अनिल अंबानी के चौकीदार बन गए’ इस बार ट्रांसलेटर को कुछ समझ में आई और अपनी स्थानीय भाषा में कुछ तो बोला पर क्या बोला ये शायद उसे खुद नहीं पता थी.

इसके बाद विडियो के अंत में जब उसे कुछ नहीं समझ में आ रहा था तो उसने अपना माइक ही अलग रख दिया और बिना माइक के ही बोलने लगा. जिसे देख राहुल ने उसके माइक को ठीक किया. राहुल गाँधी का ये विडियो सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है.

आप को बता दें कि राहुल गाँधी अपने बयानों की वजह से काफी चर्चा में है. उन्हेंने हाल ही में बिहार के कटिहार में पुरे मोदी समाज को ही चोर बता दिया था, जिसके बाद बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने राहुल के ख़िलाफ़ केस दर्ज करने के लिए कहा जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट पर दी.

आप भी देखों लोग इस विडियो को शेयर करे के क्या रिएक्शन दे रहे है.

#1

#2

#3


अपने विचार साझा करें


शेयर करें