अपनी टीम के प्रमोशन करने के दौरान क्या बोल गए उमर अकमल, अब हो रहे है वायरल


पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) चल रहा है, ऐसे में पाकिस्तान के पीएसएल में खलने वाले प्लेयर्स अपनी टीम का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे है. इसी कड़ी में पाकिस्तान के उमर अकमल भी यही कर रहे थे. पर उमर अकमल ने जो कहा वो सोशल मीडिया में ताज़ी से वायरल होने लगा.

दरअसल उमर अकमल पीएसएल में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से खेलते हैं, वो अपनी टीम का प्रमोशन कर ही रहे थे की गलती से पीएसएल की जगह आईपीएल बोल गए. पर वे तुरंत अपनी गलती को भाप गए और तुरंत सही बोले पर तब तक रायता फैल चुका था.और वो सोशल मीडिया में ट्रोलर्स का शिकार बन गए.

उमर अकमल ने कहा – जाहिर सी बात है कि क्वेटा की टीम कराची आई है और हम अपने होम ग्राउंड पर खेल रहे हैं. और ग्राउंड जितना भी सपोर्ट करेगा हमारी टीम उतना अच्छा परफॉर्म करेगी. और अगर क्राउड इसी तरह सपोर्ट करता रहा तो वो इंशा अल्लाह वो टाइम दूर नहीं कि अगला आईपीएल पाकिस्तान में हो.

अब इसे उनकी गलती कहे की जुबान फिसलना पर उन्होंने अपने मन की बात जाहिर कर दी, और हो भी क्यों न पाकिस्तानी खिलाड़ी दिन रात यही सोचते हैं कि उन्हें भी इंडिया में आकर आईपीएल खेलने का मौका मिले. वो दूर बैठे दुनिया के बाकी खिलाड़ियों को यहां पैसा और पॉपुलैरिटी कमाते देखते हैं. तो बाहर से चाहें न हो पर अन्दर से तो वो भी यही दुआ करते है.

देखिये लोगों ने अपनी क्या प्रतिक्रिया दी

#1

#2

#3

#4


अपने विचार साझा करें


शेयर करें