किसी आलिशान 5-स्टार होटल से कम नहीं हैं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के वैनिटी वैन


एक्टर्स फिल्मों की शूटिंग के दौरान देश-विदेश में घूमते हैं। शूटिंग के लिए उन्हें ऐसी जगहों पर भी जाना पड़ता है जहां आसपास कुछ नहीं होता है। न दूर-दूर तक कोई इंसान देखने को मिलता है और न ही कोई सुविधा मौजूद होती है। लेकिन फिर भी वो सेलेब्रिटी वाली लाइफ को जीते हैं। कैसे? उनकी वैनिटी वैन के जरिए। सेलिब्रिटीज की वैनिटी वैन किसी भी 5 स्टार होटल से कम नहीं है। इसमें वो तमाम सुविधाएं होती हैं जो किसी होटल के रूम या आलिशान बंगले में मौजूद होते हैं।

तो चलिए नज़र डालते हैं सितारों के आलिशान वैनिटी वैन पर जिन्हें देखकर आपका भी दिल कहेगा – वाह लाइफ हो तो ऐसी!

शाहरूख खान

बॉलीवुड के बादशाह की वैनिटी भी उन्हीं की तरह मशहूर है। जो फीचर्स शाहरुख की वैनिटी में है वो और किसी भी सेलेब्रिटी के पास नहीं हैं। इसे बनाने में करीब ढाई महीने और 30 हज़ार घंटे लगे हैं। इसमें मास्टर बेडरूम, लकड़ी की छत, वर्कस्टेशन, जिम, गेमिंग उपकरण, 52 इंच के स्क्रीन के साथ एक अलग मेकअप सेक्शन भी है। साथ ही इसमें हाइड्रोलिक सिस्टम है जिससे फ्लोर स्पेस डबल हो जाता है।

अजय देवगन

अजय को अपने हर समान को कस्टमाइज करने की आदत है और यही बात आपको उनकी वैनिटी वैन में भी नज़र आएगी। उनकी वैनिटी वैन का शेप बेहद खास है। अजय सेहत के प्रति काफी जागरूक है और इसलिए उनकी वैनिटी में जिम एरिया बहुत ही स्पेशल बनाया गया है जिसमें सभी नवीनतम जिमिंग उपकरण मौजूद है। इसके अलावा इसमें ऑफिस स्पेस, बेडरूम, किचन और वाशरूम भी है।

रितिक रोशन

रितिक की वैनिटी वैन में हाई-टेक इंटीरियर्स हैं। पूरे वैन में वुडेन एंड ग्लास इंटीरियर्स हैं और इसे ब्लू एलईडी लाइट्स से सजाया गया है। इसके मेकअप सेक्शन में लगे आईने 280 डिग्री तक घूमते हैं। इसमें ऑफिस, लाउंज में 52 इंच की एलईडी स्क्रीन और बेडरूम है। रितिक की वैनिटी उनके स्टारडम को बयां करती है।

सोनम कपूर

इस बॉलीवुड दिवा की स्टाइल सबसे अनोखी है और उनकी वैनिटी भी। ये इन-हाउस पार्टी के लिए बिलकुल परफेक्ट है। इसमें आरामदायक काउच हैं और इसे खूबसूरत फर्नीचर से सजाया गया है। साथ ही इसमें मीटिंग स्पेस भी है।

सलमान खान

किंग साइज़ लाइफ को दर्शाती सलमान की वैनिटी बेहद सुंदर है। इसमें एंटरटेनमेंट सेक्शन, बाथरूम स्पेस और बेडरूम है। साथ ही सलमान की एक बेहद खास फोटो भी मौजूद है। इसमें मीटिंग एरिया और पोर्टेबल रैंप है जहां सलमान की कार उन्हें पिक एंड ड्राप करती है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका की वैनिटी वैन सुपर शानदार है। इंटीरियर्स में पेस्टल कलर्स वैन को एक कस्टमाइज़ लुक देती है। दीपिका की वैनिटी उनके स्टाइल सेंस और टेस्ट को दर्शाती है। दीपिका की वैन में आपको हमेशा एसेंशियल ऑयल्स मिलेंगे जिन्हें वो अपने व्यस्त कार्यक्रमों के बाद इस्तेमाल करती हैं।

रणबीर कपूर

रणवीर की वैनिटी काफी सिंपल है। और इनकी वैन में हर तरफ रेट्रो फिल्म पोस्टर्स लगे हुए हैं। इसमें म्यूजिक सिस्टम, रंग-बिरंगे कुशंस और नोवेल्स मिलेंगे। रणबीर को पढ़ने का काफी शौक है।

अक्षय कुमार

अक्षय की वैनिटी वैन बुल्गारिया में बनी है। उनकी वैनिटी में मसाज चेयर, किचन, डाइनिंग एरिया, ऑफिस स्पेस, बेडरूम आदि अनेक सुविधाएं हैं। अपनी खुद की कस्टमाइज्ड वैनिटी वैन लेने का ख्याल उन्हें रोमानिया में ‘सिंग इज ब्लिंग’ की शूटिंग के दौरान आया था।

वरुण धवन

उनकी नई वैन में सभी सुविधाएं हैं जो उन्हें घर जैसा महसूस कराती है । इसमें मेकअप एरिया, सोफा, शानदार बेडरूम, टॉयलेट आदि हैं।

अलिया भट्ट

कलरफुल इंटीरियर्स और सिंपल डिज़ाइन, आलिया की वैनिटी वैन बिलकुल वैसी ही है जैसा हर लड़की चाहती है। इसमें हर तरफ मोटिवेशनल कोट्स लिखे हुए हैं। उन्होंने अपने वैनिटी को लाइट और बबली लुक दिया है जो बाकी स्टार्स से अलग है।

अब जरा सोचिए कि अगर इनकी वैनिटी इतनी शानदार है तो इनके घर कितने आलिशान होंगे! कमेंट करें और हमें बताएं कि आपको किस सेलेब्रिटी की वैन सबसे स्पेशल लगी।


अपने विचार साझा करें


शेयर करें