रणवीर सिंह दिखे टीम ’83’ के साथ मस्ती करते हुए, बस में गया गाना ‘तुम तो ठहरे परदेसी’ विडियो वायरल


बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह हमेशा मस्ती के मूड में रहतें है. और उनका आए दिन कोई न कोई विडियो वायरल ही हुआ करता है. और अब भी ऐसा ही कुछ हुआ है. हम सब ने अपने बचपन में रोड ट्रिप करी होगी और ट्रिप में अंताक्षरी खेली तो होगी ही क्योंकि अभिनेता रणवीर सिंह भी कुछ यही करते नज़र आ रहे है.

दरअसल रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ’83’ के लिए टीम के साथ हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में क्रिकेट की खूब प्रैक्टिस कर रहे है. इस बीच उनका एक विडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. इस विडियो में वो टीम के साथ खूब मस्ती करते दिख रहे है. विडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर सिंह बस में ट्रेवल कर रहे है और टाइम पास करने के लिए अलग अलग फिल्मों के गाने गा रहे है.

इन्हीं विडियो में से एक में वो अल्ताफ राजा का गाना ‘तुम तो ठहरे परदेसी, साथ क्या निभाओगे’ गाना गाते दिख रहे हैं. तो कभी रणवीर अपनी आखिरी फिल्म ‘गली बॉय’ का रैप सॉन्ग ‘अपना टाइम आएगा…’ से टीम को एंटरटेन कर रहे हैं.आपको बता दें कि ये विडियो प्रैक्टिस के बाद होटल जाते वक़्त का है.


रणवीर सिंह 1983 के वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे है. फिल्म के लिए कपिल देव रणवीर सिंह को खुद ही ट्रेंनिंग देते रहे है. साथ ही रणवीर फ़ास्ट बॉलर बलविंदर सिंह संधू से भी ट्रेनिंग कर रहे हैं.बता दें कि फिल्म कि शूटिंग 15 मार्च से शुरू होगी. जिसके कुछ सीन लंदन में भी शूट होंगे.

चलतें चलतें आप को बता दें कि इस फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे है. इस फिल्म में रणवीर सिंग के साथ पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, चिराग पाटिल, ताहिर भसीन, आर बद्री, हार्डी संधु, एमी विर्क और साहिल खट्टर अहम भूमिका निभा रहे है. माना जा रहा है कि फिल्म ‘83’ साल 2020 में रिलीज़ होगी.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें