अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अंग्रेज को भरत का मजाक उड़ने के लिए सुना डाला, विडियो हो रहा है वायरल


बॉलीवुड अभिनत्रियों को हॉलीवुड में अपना नाम बनाने का बहुत चस्का लगा हुआ है, नहीं हम प्रियंका चोपड़ा की बात नहीं कर रहे है. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से पहले भी ऐसी बहुत सी हीरोइने है जो पहले भी अपना और भरता का नाम हॉलीवुड में रोशन किया है.

इन्हीं अभिनेत्रियों में एक नाम ऐश्वर्या राय का भी है. ऐश्वर्या ने हॉलीवुड में बड़े बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है. और अब उसका एक विडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल विडियो एक शो का है, विडियो में एंकर ऐश्वर्या से कुछ पूछता है, जिसका जवाब ऐश्वर्या राय जो देती है उससे एंकर की बोलती बंद कर देती है.


ये विडियो अमरीका के शो दी डेविड लेटरमैन का है, इस शो में लेटरमैन लोगों का इंटरव्यू लेते है. मान के चलिए इंडिया में जैसे कॉफी विद करण एक्टर्स का इंटरव्यू लेते है. और यही लेटरमैन ऐश्वर्या राय के साथ भी कर रहे थे. विडियो देख कर लग रहा है कि ये काफी पुराना है, तो आप को बता दें कि ये साल 2004 का है, जब ऐश्वर्या ने हॉलीवुड में आपना डेब्यू फिल्म ब्राइड एंड प्रीज्यूडिस से किया था.

वो फिल्म के प्रमोशन के लिए शो पर गयी हुई थी. डेविड लेटरमैन ने पहले तो बड़े प्यार से सब से इंटरव्यू कराया और फिर अपने सवाल पूछने शुरू कर दिए. आप वो सवालनीचे विडियो में देख सकते हो. पर इतना जरूर है की ऐश्वर्या राय ने लेटरमैन बोलती बंद कर दी.

ऐश्वर्या राय ने अब फिल्मे करना बहुत कम कर दिया है. बता दें कि ऐश्वर्या राय की आखरी फिल्म ‘फन्ने खां’ साल 2018 में आई थी. इससे पहले वो साल 2015 में फिल्म ‘जज़्बा’ नज़र आई थी.


अपने विचार साझा करें


शेयर करें