क्या आपने देखी है दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत की तस्वीर?


खूबसूरती ऐसी कि नज़रें उन पर ठहर जाए। चेहरे पर नूर ऐसा कि चांद भी शर्मा जाए। और आंखें इतनी गहरी कि हर कोई उसमें डूब जाए। अब आप सोच रहे होंगे कि आज हम शायरी क्यों कर रहे हैं? तो जनाब कुछ चेहरे होते ही ऐसे हैं जिन्हें देखकर हर कोई शायर बन जाता है। नहीं-नहीं हम विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय की बात नहीं कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं एक ऐसी तस्वीर की जिसने इन दिनों इंटरनेट पर धूम मचा रखी है। जो कोई भी इस तस्वीर को देखता है उसकी धड़कनें बढ़ जाती है। और सांसें रूक जाती है। हर कोई इनकी खूबसूरत के कसीदे पढ़ रहा है और हर कोई इन्हें अलग नाम भी दे रहा है। तो चलिए जानते हैं आखिर कौन है वो?

आखिर कौन है ये हसीना?


स्रोत

कोई इन्हें ओमान के सुल्तान कबूस बिन सईद के बेटे की पत्नी बताता है तो कोई पोते की पत्नी। और कोई इन्हें सऊदी शेख अव्दी अल मोहम्मद की पत्नी कहता है। पर हकीकत में ये तीनों ही बातें गलत हैं। इन मोहतरमा का नाम शायमा अल हम्मादी है। ओमान की रहने वाली ये महिला शादीशुदा है। साथ ही वो ओमान की जानी-मानी टीवी होस्ट भी है। इन्होंने करियर की शुरुआत ओमान के एक सरकारी चैनल सल्तनत ऑफ़ ओमान टीवी से की थी और यहां उन्होंने पहली बार शो होस्ट किया था।


स्रोत

अपनी बेइंतेहां खूबसूरती के कारण इन दिनों हर तरफ सिर्फ शायमा की ही बातें हो रही है। जो भी इनकी तस्वीर देखता है वो वही ठहर जाता है। और इंटरनेट की दुनिया ने उन्हें उनकी खूबसूरती के लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत औरत का खिताब दे दिया है। क्या आप भी इस बात से इत्तेफाक रखते हैं?

स्रोत

अगर हां, तो आपकी पसंद बेशक लाजवाब है और अगर नहीं, तो फिर कमेंट सेक्शन में हमें बताएं आपकी नज़र में कौन है ब्रह्मांड सुंदरी?


अपने विचार साझा करें


शेयर करें